Logo
election banner
बॉलवुड एक्टर आमिर खान ने 'दंगल' में उनकी को-स्टार रहीं सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने सुहानी के फरीदाबद स्थित घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

Suhani Bhatnagar Death: बीते दिनों आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। सुहानी ने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस ने 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था। 

वहीं अब बॉलवुड एक्टर आमिर खान 'दंगल' में उनकी को-स्टार रहीं सुहानी भटनागर के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए फरीदाबद स्थित उनके घर पहुंचे हैं। इस दौरान आमिर ने सुहानी के माता-पिता से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

आमिर ने सुहानी के परिजनों को दी सांत्वना
फिल्म 'दंगल' में सुहानी भटनागर ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। उन्होंने फिल्म में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। तो वहीं अपनी को-स्टार के खोने के गम में आमिर खान भी दुखी नजर आए और दिवंगत सुहानी के फरीदाबाद स्थित घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें आमिर खान सुहानी के माता-पिता के साथ बीच में खड़े दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में दिवंगत सुहानी की फोटो फ्रेम पकड़ी हुई है। सुहानी की याद में आमिर ने फोटो फ्रेम और उनके घरवालों के साथ तस्वीर खिंचवाई।

19 साल की उम्र में हुआ सुहानी का निधन
बता दें, फिल्म 'दंगल' की चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 17 फरवरी 2024 को निधन हुआ था। महज 19 वर्ष की उम्र में दिल्ली के एम्स में उनका निधन हो गया था। सुहानी के परिजनों के हवाले से कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बीते कुछ महीनों पहले सुहानी का एक एक्सीडेंट हुआ था। इसके लिए उनका इलाज चल रहा था और दवाओं के साइड इफेक्ट्स के कारण इन्फेक्श हो गया थी जिसके कारण उनके शरीर में फ्लूइड जमा होने लगा था। उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी और इस वजह से सुहानी की जान चली गई।
 

5379487