Logo
Rakul Jackky Wedding Video: इन दिनों रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के खूब चर्चे हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इसी बीच इस न्यूली वेड कपल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग का एक वीडियो भी आज शेयर कर दिया है।

Rakul Jackky Wedding Video:  बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल ने गोवा में अपनी ड्रीमी डेस्टिनेशन वेडिंग की है। दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

रकुल-जैकी ने शेयर किया वेडिंग वीडियो
इसी बीच आज शुक्रवार को रकुल-जैकी की शादी का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें वेडिंग फंक्शन के एक से एक खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आज अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गोवा में हुए उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स से लेकर शादी तक के खूबसूरत पलों को देखा जा सकता है। दोनों ने 21 फरवरी को पहले आनंद कारज सेरेमनी में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी जिसके बाद शाम को दोनों सिंधी पारंपरिक रिवाजों से सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे। 

दिखाई हल्दी-मेहंदी से लेकर मंडप तक की झलक
तो वहीं इस वेडिंग वीडियो में रकुल-जैकी के शादी फंक्शन के जश्न की झलक दिख रही है। वीडियो के शुरुआत में रकुल पेस्टल पिंक कलर के ब्राइडल आउटफिट में दिख रही हैं। एक्ट्रेस वेडिंग रैम्प पर चलती हुईं मंडप में दुल्हन का इंतेजार कर रहे दूल्हे जैकी के पास आती हैं। फिर दोनों एक-दूसरे को हग कर गले में वरमाला डालते हैं।

इसके अलावा उनके हल्दी, मेहंदी और संगीत नाइट के पलों को भी इस वीडियो में खूबसूरती से दिखाया गया है। वीडियो में रकुल-जैकी एक-दूसरे के साथ बाहों में बाहें डाले अपनी ड्रीमी वेडिंग को खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। आप भी देखें इस प्यारे कपल का वेडिंग वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सेलेब्स और फैंस ने लुटाया प्यार
वीडियो के बैकग्राउंड में 'बिन तेरे' गाना प्ले हो रहा है। रकुल-जैकी के इस वेडिंग वीडियो के सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। रकुल-जैकी के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी, भूमि और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर समेत कई सितारों ने कमेंट कर प्यार लुटाया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। तो वहीं फैंस भला कैसे पीछे रह सकते हैं। इंटरनेट पर फैंस भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

5379487