Logo
election banner
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग के बाद अब दोनों के सेकेंड लुक की तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दोनों वाइट-आइवरी आउटफिट में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई ये तस्वीर फऐंस को काफी पसंद आ रही है।

Rakul-Jackky Wedding Photo: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब हैपीली मैरिड कपल बन गए हैं। 21 फरवरी को गोवा में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की थी जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से छा गई हैं। तो वहीं शादी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज़ भी काफी इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रही हं।

रकुल-जैकी की शादी की तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। शादी में दोनों के वेडिंग आटफिट्स ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं। तो वहीं इस कपल की एक और वेडिंग लुक की तस्वीर सामने आई है जिसमें दूल्हा-दुल्हन बने रकुल-जैकी बेहद रॉयल अंदाज में दिख रहे हैं। 

रकुल-जैकी का सेकेंड वेडिंग लुक
हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का सेकंड वेडिंग लुक सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह आइवरी कलर के ब्राइडल आउटफिट पहनकर दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस गोल्ड और कुंदन की हैवी ज्वेलेरी पहनी दिख रही हैं जिसमें उनका ये ब्राइडल लुक बेहद रॉयल लग रहा है। तो वहीं जैकी भी गोल्डन-क्रीम रंग की शेरवानी में दूल्हा बने खूब जंच रहे हैं।

इस डिजाइनर ने बनाया है आउटफिट
तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीर उनकी शादी के आनंद कारज सेरेमनी की लग रही है। इस फोटो को ब्राइड स्टोरी डे ने रकुल-जैकी को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कपल के इस सेकेंड वेडिंग लुक में एलीगेंस और रॉयलटी का कॉम्बिनेशन झलक रहा है। आपको बता दें रकुल-जैकी के इस वेडिंग आउटफिट को मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया है। फैंस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

रकुल-जैकी की शादी की रही धूम
रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में धूम-धाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसमें उनके परिवार, करीबी रिश्तेदार और बॉलीवुड जगत के तमाम सेलेब्रिटीज़ पहुंचे थे। कपल ने गोवा में सिख और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की है। शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना समेत कई सेलेब्स को शादी में एंजॉय करते भी देखा गया था जिसके कई वीडियोज़ इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं। 

5379487