Logo
election banner
Poonam Pandey : अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में भगवान के दर्शन करने के लिए मुंबई के एक मंदिर पहुंची हैं। इस दौरान एक्ट्रेस एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

Poonam Pandey : अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में भगवान के दर्शन करने के लिए मुंबई के एक मंदिर पहुंची हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी मरने की फर्जी खबर फैलाने के बाद पहली बार किसी पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुई हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पूनम पांडे ने मौत की फैलाई थी झूठी खबर
दरअसल, बीते दिन पूनम पांडे ने अपनी निधन की झूठी खबर फैलाई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर लिखा था कि वो सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। लेकिन एक दिन बाद एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर बताया था कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है और वो जिंदा हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। 

भगवान के दर्शन मंदिर पहुंची पूनम पांडे
हलांकि, एक्ट्रेस की इस हरकत से लोग उन पर काफी नराज भी हुए थे और पूनम को इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया था। वहीं अब एक्ट्रेस पूनम पांडे अब भगवान के दर्शन करने गुरुवार को मुंबई के एक मंदिर पहुंची हैं। जहां एक्ट्रेस को अपनी मौत की झठी खबर फैलाने के बाद आज पहली बार किसी पब्लिक प्लेस पर उन्हें स्पॉट किया गया है। इस दौरान पूनम पांडे एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने येलो कलर का प्लाजो सूट  और उसके साथ पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया था और पूनम ने अपने हाथ में एक पूजा की थाली दिखीं है। जिसमें फूल और नारियल रखा हुआ नजर आ रहा है। 

यूजर्स ने किया कमेंट
वहीं पूजा का ये वीडियो सामने आने के बाद अब यूजर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है और तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। इसके साथ की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि नकली मौत की खुशी मना रही है ये तो। वहीं दूसरे ने लिखा कि 'झूठी लड़की'। तीसरे ने लिखा, 'ये तो जिंदा निकली।' इन सब के आलावा एक और ने लिखा, कि 'ये तो मर गई थी ना... इसका तो भूत कैप्चर हो गया कैमरा में। '

5379487