Logo
election banner
YRKKH Spoiler 23 Feb :टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि पौद्दार हाउस से निकाले जाने के बाद अभिरा, युवराज के पास चली जाएगी और रूही को भी पता चलेगा कि अभिरा ने विद्या को गुंडों से बचाने के लिए उसने अपनी जान जोखिम में डाल दी है।

YRKKH Spoiler 23 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां शो में युवराज की एंट्री ने अभिरा की लाइफ में एक नया तांडव मचा दिया है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पहले वो अभिरा और फिर विद्या पर हमला करता है और फिर अरमान की बात करता है। जिससे अभिरा काफी डर जाती है और इसी वजह से अभिरा ने युवराज से शादी करने के लिए हां बोल दिया है। 

अरमान अभिरा के बीच होगा झगड़ा
वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि युवराज अभिरा को फोन करेगा और अभिरा फोन पर उससे बात कर रही होगी। तभी अरमान अभिरा के लिए आइसक्रीम लेकर आ जाएगा और उसी दौरान अरमान अभिरा से पूछेगा कि तुम किससे बात कर रही थी लेकिन अभिरा कुछ नहीं बताएगी। अभिरा कहेगी कि ''मैं किससे से भी बात करूं तुमको क्या मतलब। तुम मेरे साथ रियल पत्नी वाला बिहेव मत करों।'' जिसके बाद दोनों की लड़ाई शुरू हो जाएगी। 

गुस्से में अरमान लेगा बड़ा फैसला
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा से कहेगा कि ''मैं आज तक जानता था कि ''तुम अक्षरा मैम की बेटी हो और अक्षरा मैम हमेशा सच बोलती थी लेकिन जिद्दी, नकचड़ी लड़की हो।'' तभी अभिरा कहेती है कि ''हां हूं मैं... तो तुम मेरे पास क्यो खड़े हो..दूर क्यो नहीं चले जाते है और फिर वो चला जाता है'' और इस पर फिर अरमान कहता नजर आएगा कि ''लेकिन एक बात याद रखना कि मैं कभी नहीं आऊंगा और तुम मेरे पीछे-पीछे भी आऊंगी... तभी नहीं आऊंगा मैं।''

रूही को पता चलेगा अभिरा सच
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान ये बोल कर कमरे से चला जाएगा। वहीं एक तरफ अरमान ये सोचने लगेगा कि हर सेकेंड की खबर देने वाली अभिरा को क्या हो गया वहीं दूसरी तरफ अभिरा कमरे में बैठकर खूब फूट-फूटकर रोने लगगी है और वो अपनी डायरी लिखने लगती है और उसमें लिखेगी कि ''मेरी वजह से तुम्हे इतना कुछ सुनना पड़ा। उसके लिए मुझे माफ कर देना अरमान।'' इस दौरान आप सीरियल में आगे देखेंगे कि पौद्दार हाउस से निकाले जाने के बाद अभिरा, युवराज के पास चली जाएगी। इसी बीच अभिरा के जाने के बाद रूही को पता चलेगा कि अभिरा ने विद्या को गुंडों से बचाने के लिए उसने अपनी जान जोखिम में डाल दी है और वो अरमान को अभिरा के लिए परेशान देख सब बता देगी। जिसके बाद अरमान समझ जाएगा कि वो और कोई नहीं बल्कि युवराज है और फिर अरमान रूही के साथ अभिरा को ढूंढने निकल जाएगा। 

jindal steel Ad
5379487