Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे ही आध्या को पता चलेगा कि उसके बर्थडे का डेकोरेशन अनुपमा ने किया है, तो वह भड़क जाएगी और पूरा तोड़-फोड़ मचा देगी।

Anupama Spoiler 23 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि कपाड़िया मेंशन में अनुपमा अपनी बेटी छोटी के बर्थडे की तैयारियों में जी-जान लगा देती है और वो अनुज कपाड़िया के साथ मिलकर सारी डेकोरेशन और उसके लिए केक भी तैयार करती है। हलांकि, अनुज कई बार उससे यह कहने की कोशिश करता है कि आध्या नहीं चाहती है कि वो यहां रहे, लेकिन अनुपमा के चेहरे की खुशी देखकर उसकी हिम्मत नहीं होती है। 

अपने ही बर्थडे का डेकोरेशन खराब करेगी आध्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या दौड़ते हुए और कहेगी कि ''वॉव पॉप्स आपने कितना अच्छा डेकोरेशन किया है और जितना मैंने सोचा था ये उससे भी अच्छा है।'' इसी बीच श्रुति की केयर टेकर बोल देगी कि ''देखा आध्या आपने आपके पापा और अनुपमा मैम ने कितना अच्छा डेकोरेक्शन किया है।'' ये सुनकर आध्या भड़क जाएगी और पूरा तोड़-फोड़ मचा देगी। 

आध्या को समझाएगी श्रुति
इसके साथ शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा भी रेस्टोरेंट पहुंचेगी और अपने गेस्ट के खाने बनाने की तैयारी करने लगेगी। वहीं दूसरी तरफ, श्रुति आध्या के पास जाएगी और उसे समझाने की कोशिश करेगी और उससे कहेगी कि ''तुम्हारे पॉप्स ने डेकोरेक्श किया है। तो तुम्हे उन पर गुस्सा नहीं करना चाहिए।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेगी आध्या 
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति के समझाने के बाद आध्या तैयार को होकर आएगी और अनुज को सॉरी बोलेगी। जिसके बाद अनुज भी उसे बर्थडे विश करेगा और फिर आध्या उससे पूछेगी कि ''मैं कैसी लग रही हूं।'' तब अनुज कहेगा कि ''बिल्कुल प्रिसेंसकी तरह।'' इन सबके बाद आध्या अपने दोस्तो के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने लगेगी। 

5379487