Logo
election banner
 YRKKH Spoiler 5 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक देव और चारू एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे होंगे। वहीं दूसरी तरफ पौद्दोर हाउस के सभी बच्चे आम पार्टी में लगे होंगे और तब अरमान-अभिरा की नजदीकियां देखकर रूही भड़क जाएगी। 

YRKKH Spoiler 5 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों अभिरा और अरमान का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान, अभिरा को किस करता है। तब रूही दोनों को देख लेती है। जिससे उसका दिल टूट जाता है। 

देव और चारू एक साथ स्पेंड करेंगे क्वालिटी टाइम
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के किस करने के बाद अभिरा उसकी ख्वाबों में खो जाएगी और अरमान,अरमान, के नाम का जप करने लगेगी। तभी मनीषा यानी चाची-सा वहां आएंगी और उसे ख्वाबों से निकालेंगी। जिसके बाद वो उससे पूछेंगी कि ''तुम ये अरमान-अरमान क्यों रट लगा रही हो।'' तब अभिरा बोलेगी कि, ''मैं..मैं..मैं..नहीं'' फिर चाची-सा उससे कहेंगी, कि ''मई जून,जूलाई बेटा। मई से आगे बढ़ो अभिरा।'' वहीं फिर उसे तिलक लगाएंगी। वहीं दूसरी तरफ देव और चारू एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे होंगे। तब चारू, देव से उसकी पत्नि के बारे में पूछेगी। जिसके बाद वो अपनी पत्नि के बारे में बताएगा और उससे कहेगा कि ''वो मेरा पहला प्यार था जो कभी भूलाया नहीं जा सकता।''

अभिरा के खिलाफ नया साजिश रचेंगी दादी-सा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि घर लौटकर संजय खूब गुस्सा करेगा और मां-सा से कहेंगे कि ''आपने क्यों रोका मुझे।'' जिसके बाद मां-सा उसको समझाएंगी और उससे कहेंगी कि '''कृष आपको अपना दुश्मन समझता है, लेकिन कृष अमीरी में पला बढ़ा है और वो खुद अपना सपना पूरा नहीं कर पाएगा। इससे उस लड़की का गुरूर टूटेगा।'' ये दादी-सा अभिरा के लिए कहेंगी। क्योंकि अभिरा की वजह से कृष को परमिशन मिली है। वहीं दादी -सा की ये बात विद्या सुन लेगी और फिर दादी-सा को सुनाने लगेगी। 

अरमान और अभिरा की नजदीकियां देख भड़केगी रूही
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि मनीष गोयनका, माधव को फोन करेगा और एक खास की तलाश करने के लिए मदद मांगेगा। वहीं दूसरी तरफ पौद्दोर हाउस के सभी बच्चे आम पार्टी में लगे होंगे। वहीं अरमान, अभिरा को आम खिला रहा होगा। तब दोनों की नजदीकियां देख रूही वहां से गुस्से में चली जाएगी। जिसके बाद अरमान उसके पीछे जाकर परेशानी की वजह पूछेगा। तभी रूही उस चिल्लाते हुए कहेगी कि ''तुमने अभिरा को किस किया। मुझे नहीं पता था एक साल ही शादी में ये सब भी होता है।'' रूही की ये बात सुनकर अरमान भड़क जाएगा और उसे सुना देगा। 

5379487