Logo
election banner
Salar Box Office Collection Day 5 : प्रभास की फिल्म 'सालार' को हिंदी बेल्ट में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई और अब दुनियाभर में 500 करोड़ होने के काफी करीब है।

Salar Box Office Collection Day 5: प्रभास की फिल्म 'सालार' का जलवा पूरी दुनिया में छाया हुआ है। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब महज 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। 'सालार' की लोकप्रियता पूरी दुनिया में साफ नजर आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। पांच दिनों में 'सालार' अब  दुनिया भर में लगभग 500 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

Did Prabhas Charged Rs 100 Cr For Salaar? - 'सलार' के लिए प्रभास की फीस  जानकार होगी हैरानी? | साउथ मूवीज News, Times Now Navbharat

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन के मुताबिक, फिल्म ने 5 दिनों में दुनिया भर में 490.23 करोड़ रुपये की कमाई की है। मनोबाला ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-'सौर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद, प्रभास अपनी तीसरी ₹500 करोड़ काफी करीब हैं। पहले दिन फिल्म ने दुनिया भर में 176.52 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन 101.39 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 95.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 'सालार' ने चौथे दिन 76.91 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 40.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

हिंदी बेल्ट में भी मिला फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स
'सालार' का क्रेज सिर्फ साउथ में ही नहीं है बल्कि हिंदी बेल्ट में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के मुताबिक, 'सालार' वीकडेज में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म के नाइट शो हाउसफुल हो गए हैं।

'सालार' की स्टारकास्ट
प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। 
 

5379487