Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बड़ा खुलासा! करण जौहर ने कराई थी नेहा धूपिया की अंगद बेदी से शादी

गुपचुप शादी कर फैंस और पूरे बॉलीवुड को शॉक देने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया अब पति के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। उनकी फोटोज को खूब लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं। इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा, ‘ छोटा है तुमसे अंगद बेदी... हसबेंड नहीं भाई है तुम्हारा राखी बांधो।''

बड़ा खुलासा! करण जौहर ने कराई थी नेहा धूपिया की अंगद बेदी से शादी

गुपचुप शादी कर फैंस और पूरे बॉलीवुड को शॉक देने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया अब पति के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। उनकी फोटोज को खूब लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं। इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा, ‘ छोटा है तुमसे अंगद बेदी... हसबेंड नहीं भाई है तुम्हारा राखी बांधो।'

नेहा धूपिया ने बड़ी शालीनता से करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘सुझाव के लिए शुक्रिया दोस्त, अब मुझपे एक अहसान करो... जाओ और कुछ एक्साइटिंग करो।' नेहा धूपिया के इस जवाब के बाद ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

हाल ही में नेहा धूपिया ने खुलासा किया है उनकी शादी कराने के पीछे डायरेक्टर करण जौहर का हाथ है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘थैंक्यू करण जौहर, यह सब तुम्हारी वजह से हुआ है।

हम दोनों के दिल खुशी से धड़क रहे हैं और इसकी वजह तुम हो। जब मियां बीबी राजी तो पिक्चर तो हिट होगी ही न।' बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 10 मई को एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी का खुलासा नेहा और अंगद के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ था।

Next Story
Top