Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Manikarnika Collection Day 5 : ''मणिकर्णिका'' ने बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन कमाए ₹ 52.40 करोड़

कंगना रनौत (kangana ranaut) की फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' ने बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन कुल ₹ 52.40 करोड़ कमाए हैं (manikarnika box office collection day 5)। फिल्म ''मणिकर्णिका'' कंगना की बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। कंगना की लीड रोल में यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की है। 100-125 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म कंगना के करियर की सबसे महंगी फिल्म है।

Manikarnika Collection Day 5 :

कंगना रनौत (kangana ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन कुल ₹ 52.40 करोड़ कमाए हैं (manikarnika box office collection day 5)। फिल्म 'मणिकर्णिका' कंगना की बेस्ट ओपनिंग फिल्म साबित हुई है। कंगना की लीड रोल में यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की है। 100-125 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म कंगना के करियर की सबसे महंगी फिल्म है। आइये जानते हैं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की अब तक की कुल कमाई के बारे में (Manikarnika Collection Report)...

Manikarnika Box Office Collection Day 1

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ₹ 8.75 करोड़ कमाए थे।

Manikarnika Box Office Collection Day 2

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ₹ 18.10 करोड़ कमाए थे।

Manikarnika Box Office Collection Day 3

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन ₹ 15.70 करोड़ कमाए थे।

Manikarnika Box Office Collection Day 4

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ₹ 5.10 करोड़ कमाए थे।

Manikarnika Box Office Collection Day 5

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन ₹ 4.75 करोड़ कमाए थे।

इस तरह 'मणिकर्णिका' ने अब तक ₹ 52.40 करोड़ की कमाई की है। बता दें की कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स' ने लाइफटाइम कलेक्शन 194.83 करोड़ का किया था। जबकि भारत में तनु वेड्स मनु रिट्नर्स 150 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म 'क्वीन' ने कुल 61 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म ने कंगना को बॉलीवुड में अलग पहचान दिलाई थी।

50 देशों में 3700 स्क्रीन पर रिलीज

कंगना की ये फिल्म काफी महंगे बजट में बनी है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट 100-125 करोड़ बताया जा रहा है। ये कंगना के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। बता दें कि फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। फिल्म को भारत में 3000 स्क्रीन्स पर तो विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म को 50 से भी ज्यादा देशों में रिलीज किया गया है.

फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी

कंगना की ये फिल्म शुरू से ही विवादों में घिरी रही। राजपूत करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया। उनका कहना था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का स्पेशल डांस नंबर है और फिल्म रिलीज से पहले हमें दिखाई जाए। इस पर कंगना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था- मैं भी राजपूत हूं। एक- एक को नष्ट कर दूंगी। इसके बाद करणी सेना ने कहा था कि हमने फिल्म का विरोध नहीं किया। कोई हमारे नाम का गलत फायदा उठा रहा है। कंगना को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ेगी, लेकिन कंगना माफी मांगने से इंकार कर दिया था।

Next Story
Top