Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पूल में नहाते हुए मल्लिका शेरावत का वीडियो हुआ वायरल

''मर्डर'' फेम एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक नया वीडियो डाला है जिसमें वे गर्मी के मौसम में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। वे बहुत ही कूल अंदाज में हैं और खुद ही इस पूल वीडियो को शूट भी कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद आए कमेंट्स ने दिखा दिया है कि मल्लिका शेरावत को उनके फैन्स बहुत ही मिस कर रहे हैं।

Video: पूल में नहाते हुए मल्लिका शेरावत का वीडियो हुआ वायरल

मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री में बेशक एक्टिव न हों लेकिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनका जलवा बदस्तूर कायम है। 'मर्डर' फेम एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक नया वीडियो डाला है जिसमें वे गर्मी के मौसम में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं।

वे बहुत ही कूल अंदाज में हैं और खुद ही इस पूल वीडियो को शूट भी कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद आए कमेंट्स ने दिखा दिया है कि मल्लिका शेरावत को उनके फैन्स बहुत ही मिस कर रहे हैं।

मल्लिका शेरावत के इस वीडियो पर फैन्स के दिलचस्प कमेंट आए हैं। इन कमेंट्स ये बात तो जाहिर है कि फैन्स उन्हें बहुत बुरी तरह से मिस कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया है, आप फिल्मों में कब वापसी कर रही हो।

आज भी मुझे आपकी 'मर्डर' फिल्म पसंद है तो एक ने पूछा, 'आप फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हो।' तो किसी ने कहा है कि 'अब लौट भी आओ।' इन दिनों मल्लिका शेरावत लंदन में हैं।

मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ है और उनका असली नाम रीमा लाम्बा है। उन्होंने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से डेब्यू किया था। फिल्म में किसिंग सीन्स की वजह से वे सुर्खियों में आ गई थीं।

2004 में उनकी 'मर्डर' फिल्म ने तो उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया। 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेथफुल' का हिंदी रीमेक थी। वे बॉलीवुड में सेक्स सिम्बल के तौर पर स्थापित हुईं। 2005 में वे जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी नजर आई थीं।

Next Story
Top