Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंसूर-मुक्कु की लव यात्रा है ''केदारनाथ'', इन तीन वजह से सबको देखनी चाहिए

सुशांत सिह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ''केदारनाथ'' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों ने ट्रेलर को अच्छा खासा पसंद किया। केदारनाथ से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मंसूर-मुक्कु की लव यात्रा है
X

सुशांत सिह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से काफी प्यार मिला है। दर्शकों ने ट्रेलर को अच्छा खासा पसंद किया। केदारनाथ से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान एक मुस्लिम लड़के और एक हिंदू लड़के की कहानी को दिखाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत मंसूर जबकि सारा अली खान मुक्कु का किरदार निभा रही हैं।

मंसूर केदारनाथ पर आए यात्रियों को पूरा दर्शन कराता है। श्रद्धालुओं को अपने घोड़े पर बैठाकर उन्हें केदार भगवान के दर्शन कराता है। इसी बीच वहां पर मुक्कु नाम की लड़की आती है। वह वहीं पर ही रहती है।

मुक्कु को मंसूर से प्यार हो जाता है। वह हर जगह साथ जाते हैं। लेकिन जैसे ही दोनों परिवारों को उनके बीच के रिलेशन का पता चलता है तो उनके घरवाले उन्हें रोकते हैं।

दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करने लगते हैं। सारा अली खान का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि प्रलय आ जाए। जिसके बाद ही केदारनाथ में बाढ़ और बादल फट जाता है और प्रलय आ जाता है।

जिसके बाद दोनों की कहानियों में कैसे मोड़ आता है। कैसे तूफान के बीच वह अपने प्यार तक पहुंच पाते हैं। यह देखना होगा। गौरतलब है कि, साल 2013 में उत्तराखंड राज्य में भारी प्रलय आया था। फिल्म में प्रलय और दोनों की लव-स्टोरी को मिक्स किया गया है।

लोगों को सारा से उम्मीद

बता दें कि 'केदारनाथ' से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सभी को सारा अली खान से उम्मीदें हैं। देखें तो इसी साल जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। जिसे लोगों ने पसंद भी किया। इसी लिहाज से सबकी निगाहें सारा के अभिनय पर टिकी होंगी।

साथ ही सुशांत की पिछले साल फिल्म 'राब्ता' रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। सुशांत को सबसे ज्यादा सफलता महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक से ही मिली। इस फिल्म ने सुशांत को सातवें आसमान पर ला खड़ा किया।

फिल्म की कड़ियां

सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत

अगर हम 'सिंबा' में सारा के किरदार की बात करें तो हाल ही में सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें सारा अली खान चंद सेकेंड्स के लिए ही हैं। सिंबा में सारा का रोल ज्यादा दमदार लग नहीं रहा है। देखा जाए तो 'केदारनाथ' ही सारा की डेब्यू फिल्म होगी। इसी में सारा को अपने को साबित करना होगा।

विवाद

फिल्म को लेकर विवाद बढ़ रहा है। कई समुदायों का कहना है कि केदारनाथ के द्वारा लव-जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसको लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में भी याचिका दायर हुई है। लेकिन सीबीएफसी ने केदारनाथ को हरी झंड़ी दे दी है।

बजट

केदारनाथ का कुल बजट 35 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। अब देखना है कि केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top