Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ एक्ट्रेस अदिति गौतम का खुलासा- ''रणबीर कपूर को भैया कहना बड़ा मुश्किल''

संजय दत्त की बायॉपिक को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। इसमें संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

साउथ एक्ट्रेस अदिति गौतम का खुलासा-

संजय दत्त की बायॉपिक फिल्म संजू को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। राजू हीरानी निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। वहीं, इसमें संजू की बहन प्रिया दत्त का रोल साउथ की अभिनेत्री अदिति गौतम कर रही हैं।

अदिति ने फिल्म में रणबीर को भैया बुलाने की बात पर अदिति बताती हैं, ‘फिल्म में मुझे रणबीर को अपना भाई मानना पड़ा, जो बहुत मुश्किल काम है। मेरे लिए उनको भैया बोलना ही बहुत मुश्किल हो गया था, क्योंकि वह इतने हैंडसम हैं और उनको आप भैया बुला रहे हैं।

मेरे मुंह से उनके लिए भैया निकल ही नहीं रहा था। मुझे याद है कि जो ऑडियो वाले दादा थे, उन्होंने कहा कि आप भैया थोड़ा जोर से बोलिए। आप भैया बहुत धीरे बोल रही हैं, तो किसी तरह मुझे अपना वॉल्यूम बढ़ाना पड़ा। वरना भैया बोलते हुए मेरी आवाज धीमी हो जाती थी।

मैं कम से कम चार-पांच टेक के बाद उन्हें भैया बोल पाई। यही नहीं, मैंने पहले या दूसरे दिन ही रणबीर से भी कह दिया था- आपको भैया कैसे बोलूं? यह सुनकर वह हंस पड़े थे।

तो क्या फिल्म करने के बाद अब अदिति को रणबीर के लिए भैया वाली फीलिंग आ पाई/ इस पर वह कहती हैं, ‘रणबीर के लिए भैया वाली फीलिंग तो कभी नहीं आ सकती। अब फिल्म में अगर वह मेरे बड़े भाई के रोल में हैं, तो उस वक्त मुझे उन्हें अपना भाई मानना है। उसके अलावा, वह कभी मेरे भाई नहीं हो सकते।'

फिल्म से अपने जुड़ाव के बारे में अदिति ने बताया कि उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से कॉल आया था। उन्होंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया, जो एक ट्रैजिडी सीन था।

ऑडिशन के कुछ दिनों तक तो उसका कुछ पता नहीं चला, फिर एक दिन लुक टेस्ट के लिए कॉल आया। लुक टेस्ट के बाद रोल मिल गया।

हालांकि, अदिति के मुताबिक प्रिया दत्त का रोल निभाना उनके लिए आसान नहीं था। बकौल अदिति, ‘मेरे हिसाब से एक लिविंग किरदार को पर्दे पर निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि वह इंसान आपके सामने होता है।'

आप देखेंगे कि वे हमेशा एक जैसे नहीं रहते। समय-समय पर उनके हाव-भाव बदलते हैं। अगर आप प्रिया दत्त के साल दर साल दिए हर इंटरव्यू में देखें, तो आपको उनमें बदलाव दिखेगा। इसलिए यह रोल बहुत मुश्किल था।

Next Story
Top