logo
Breaking

दीपिका कक्कड़ इन पांच कारणों से बनी बिग बॉस 12 की विजेता, भाई की फौज ने दिया बहन का साथ

बिग बॉस सीजन 12 का ताज अभिनेत्री दीपिका इब्राहिम कक्कड़ के सर सज चुका है। कल हुए बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़ ने बाकीबचे दो कंटेस्टेंट्स श्रीसंथ और दीपक ठाकुर को पछाड़ बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की।

दीपिका कक्कड़ इन पांच कारणों से बनी बिग बॉस 12 की विजेता, भाई की फौज ने दिया बहन का साथ

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का ताज अभिनेत्री दीपिका इब्राहिम कक्कड़ (Dipika Kakar) के सर सज चुका है। कल हुए बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 12 Grand Finale) में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स श्रीसंथ (Shreesanth) और दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) को पछाड़ बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की। बता दें कि बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले के लिए 5 कंटेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई थी लेकिन दर्शकों द्वारा मिले कम वोटों के कारण करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और रोमिल चौधरी (Romil Chouudhary) ग्रैंड फिनाले वाले दिन ही शो से बाहर हो गए। दीपिका, दीपक ठाकुर और श्रीसंथ के बीच ही बिग बॉस 12 का मुकाबला हुआ।

15 हफ्तों तक चले बिग बॉस 12 में दीपिका ने दीपक और श्रीसंथ दोनों को पछाड़ अपने लिए जगह बनाई और जीत हासिल की। जबकि बग बॉस 12 में दसरे रनर-अप श्रीसंथ रहे। दीपिका ने अपनी सूझबूझ से बिग बॉस 12 की ट्रॉफी हासिल की। जानते हैं कि किन कारणों के कारण दीपिका क्ककड़ ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी को अपना नाम किया।

इन पांच कारणों से बिग बॉस 12 की विजेता बनी दीपिका कक्कड़

1. दीपिका को बिग बॉस में हमेशा से ही अपने कड़क व्यवहार के लिए जानी गई है। दीपिका ने लीडरशिप में कभी अपने को पीछे नहीं किया। वह हमेशा से ही आगे रहीं और इसी बदौलत उन्होंने ट्रॉफी को अपनेम नाम किया। साथ ही बिग बॉस के हर सीजन में हर कोई कैप्टेंसी की रेस में डुबकी लगाता है। इस बार कई कंटेस्टेंट्स घर का कैप्टन बनने की रेस में थे। लेकिन दीपिका इससे पीछे रहीं। ये उनके लिए एक नेगेटिव प्वाइंट तो जरूर था लेकिन फिर भी उनके फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

2. बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत से ही दीपिका और श्रीसंथ में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती भाई-बहन के रिश्ते में बदल गई। बता दें कि दीपिका श्रीसंथ को अपना भाई मानने लगीं। जिसके कारण श्रीसंथ के फैंस ने भी दीपिका कक्कड़ को वोट किया जिसका फायदा सिर्फ दीपिका को ही मिला। शायद दीपिका को आभास हो गया था कि श्रीसंथ की लोगों के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए दीपका क्ककड़ के विजेता बनने के कारण.....

Share it
Top