logo
Breaking

Exclusive Interview: लंदन की टीना ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स

टीना ने कहा, मैं जब मुंबई में सीरियल में काम पाने की कोशिश कर रही थी, तब...

Exclusive Interview: लंदन की टीना ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स

लंदन से इंडिया एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आर्इं टीना फिलिप इन दिनों सीरियल ‘एक आस्था ऐसी भी’ में आस्था की भूमिका निभा रही हैं। आस्था मानती है कि मानव सेवा ही सच्ची ईश्वरीय भक्ति है। क्या टीना की सोच भी आस्था के जैसी ही है? लंदन से इंडिया आकर एक्टिंग में करियर बनाना उनके लिए कितना टफ रहा? अपने कॅरियर को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है? पढ़िए टीना फिलिप का इंटरव्यू...

सीरियल ‘एक आस्था ऐसी भी’ क्या कहने की कोशिश की गई है?

सीरियल में मैं आस्था नाम की लड़की का रोल निभा रही हूं। हम इस कैरेक्टर के जरिए बता रहे हैं कि ऐसे लोग भी हैं, जो भगवान पर विश्वास करते हैं, लेकिन पूजा-पाठ के बजाय दान और दूसरों की मदद को ज्यादा अहमियत देते हैं। आस्था बिलकुल ऐसी ही है। उसकी नजर में असल पूजा वही है, जो किसी भूखे का पेट भर दे। उसका मानना है कि ईमानदार, दयालु और मददगार इंसान ही भगवान का सच्चा भक्त होता है। यह आस्था का अपना नजरिया है। वह जब शादी करके ससुराल आती है, तो उसे रूढ़िवादी, परंपरागत तरीके से जीने वाले लोगों के साथ रहना होता है। वह उनके साथ कैसे एडजस्ट करती है? क्या उनकी सोच को बदल पाती है? यही सीरियल की कहानी में दिखाया जाएगा।

सीरियल में आप आस्था का किरदार निभा रही हैं, इस किरदार से कितना रिलेट करती हैं?

मैं पूरी तरह आस्था जैसी नहीं हूं। हां, मैं गरीबों की मदद करने में विश्वास करती हूं। लेकिन भगवान को प्रसाद चढ़ाने, उनकी पूजा करने पर भी विश्वास करती हूं। मैं एक्ट्रेस बनना चाहती थी, इसके लिए मैंने मेहनत तो की ही, साथ ही भगवान से बार-बार प्रार्थना भी की, उनसे खूब मन्नत मांगी। देखिए, भगवान की कृपा से मेरा एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा हो गया।

Share it
Top