logo
Breaking

जानिए, कौन हो सकती है ''गुत्थी'' के बाद कॉमेडी नाइट्स'' की नई ''गुत्थी''

कलर्स टीवी के शो कॉमेडी विद कपिल में गुत्थी की कॉमेडी बहुत पसंद आ रही थी। गुत्थी के किरदार ने सुनील ग्रोवर को काफी लोकप्रियता दिलाई थी।

जानिए, कौन हो सकती है

कलर्स टीवी के शो कॉमेडी विद कपिल में गुत्थी की कॉमेडी बहुत पसंद की जा रही थी। गुत्थी के किरदार ने सुनील ग्रोवर को काफी लोकप्रियता दिलाई थी। पर अब सुनील ग्रोवर शो छोड़ चुके है। सुनील के शो छोड़ने के कारण शो के प्रोड्यूसर कपिल शर्मा नई ‘गुत्थी’ की तलाश कर रहे है। कुछ सूत्रो की माने तो टेलीविजन एक्टर गौरव गेरा नई गुत्थी हो सकते है जिसका कारण उन्होंने कई बार महिला का रूप धारण कर दर्शकों को हंसा चुके हैं।

उन्होनें ‘देख इंडिया देख’ और ‘मिसेज पम्मी प्यारेलाल’जैसे सीरियलों में महिला का रोल निभा चुके है। उनकी इस बात को अनदेखा नहीं किया जा सकता है कि सचमुच में, वह एक महिला के रोल में बहुत सुंदर लगते हैं।

आखिरी बार कपिल के साथ हंसी 'गुत्थी'

इस बात से अब कोई भी अंजान नहीं है कि सुनील ग्रोवर उर्फ कॉमेडी नाइट्स की 'गुत्थी' और कॉमेडियन कपिल शर्मा जुदा हो गए हैं। इसे लेकर शायद दोनों के बीच तनाव भी हुआ हो, लेकिन आज भी जब दोनों साथ में मंच पर आते हैं तो पूरा समां हंसी से गुदगुदाने लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब कपिल शर्मा और सुनील दोनों ने ओमान के मस्कट में शुक्रवार को शायद आखिरी बार परफॉर्म किया और लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर कपिल शर्मा ने लिखा, ‘मस्कट में लाइव शो...अब से ठीक 45 मिनट बाद। वी विल रॉक द स्टेज।’

इस कार्यक्रम से संबंधित कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवल की एक बड़ी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की गई थी। इसमें दोनों कलाकार एक-दूसरे की तरफ इशारा करते हुए अपनी तस्वीर के सामने खड़े थे।

सुनील ग्रोवर उर्फ ‘गुत्थी’ ने भी कपिल के साथ होने वाले इस शो को लेकर रिट्वीट किया। सुनील और ‘गुत्थी’ दोनों के करोड़ों प्रशंसक हैं। प्रशंसक चाहते हैं कि दोनों एक साथ शो में नजर आएं।

कपिल के ढेर सारे प्रशंसकों ने पत्र लिखकर कपिल से मांग की है कि वह सुनील ग्रोवर को वापस ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’में लेकर आएं।

हाल ही में सुनील ने ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ छोड़ दिया। शो छोड़ने को लेकर उन्होंने कोई कारण नहीं दिया। सुनील के शो छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई गईं कि वह ज्यादा पैसे मांग रहे थे। लेकिन सुनील ने इन अफवाहों को गलत बताया। हालांकि, दोनों कलाकारों को एक साथ दोबारा देखकर प्रशंसक जरूर खुश हुए होंगे।

Share it
Top