logo
Breaking

फिल्म पार्च्ड गर्ल तनिष्ठा का उड़ा मजाक, चैनल ने मांगी माफी

कृष्णा और भारती के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में तनिष्ठा को कहा काली-कलूटी

फिल्म पार्च्ड गर्ल तनिष्ठा का उड़ा मजाक, चैनल ने मांगी माफी
मुंबई. कलर्स के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' पर आने वाले कितने फिल्मी सितारे ऐसे हैं, जिनका इस शो पर आने का एक्सपीरियंस काफी खराब रहा। इस बार इसकी शिकार हुईं एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी। दरअसल, खबर है कि इस शो में तनिष्ठा के काले रंग को लेकर काफी मज़ाक उड़ाया गया है।
बता दें कि इसके बाद तनिष्ठा को इतना बुरा लगा कि वो बीच में से ही उठकर शो छोड़कर चली गईं। आपको बता दें कि तनिष्ठा कृष्णा के शो में अपनी फिल्म 'पार्च्ड' का प्रमोशन करने आईं थीं, लेकिन इस शो में उनके रंग को लेकर टिप्पणी कर दी गई। हालांकि ये कमेंट किया किसने इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।
तनिष्ठा ने खुद फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी शेयर करते हुए बताया कि कैसे शो में कॉमिडी के नाम पर उन पर रंगभेदी टिप्पणियां की गई और उनके सांवले रंग को निशाना बनाया गया। हॉट तस्वीर पोस्ट कर बोलीं 'मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हैं'! तनिष्ठा ने लिखा कि उन्हें कॉमिडी नाइट्स बचाओ ताजा में फिल्म पार्च्ड की डायरेक्टर लीना यादव और को-स्टार राधिका आप्टे के साथ बुलाया गया था।
उन्हें बताया गया था कि शो रोस्ट के कॉन्सेप्ट पर है और पश्चिम में उन्होंने रोस्ट पर बेस्ड जो कॉमिडी शो देखे हैं, उसमें लोगों की उपलब्धियों का मजाक बनाया जाता है, इसलिए वे रोस्ट होने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं। लेकिन इस शो के कलाकारों को उनमें रोस्ट करने लायक सिर्फ उनका सांवला रंग ही नजर आया। तो वही दूसरी तरफ उनके ऊपर रंगभेद पर टिप्पणी करने के बाद चैनल डायरेक्टर ने एक्ट्रेस माफी मांगी है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top