Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला अपने लापता होने का राज, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

पिछले चार महीनों से गायब चल रहे मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का पता चल गया है। सिद्धार्थ ने एक वीडियो शेयर कर अपने लापता होने को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला अपने लापता होने का राज, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान
X

द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी क्लासेज जैसे टीवी शो से पापुलर हुए मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को लेकर खबरें आ रही थी कि वह चार महीने से लापता हैं और उनकी कोई खबर नहीं हैं। लेकिन अपने लापता होने की खबर हर तरफ फैलने के बाद सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने कुछ ऐसी चौंकाने वाली बातें कहीं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सिद्धार्थ ने वीडियो में किया ये खुलासा-

बकौल सिद्धार्थ वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे और मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ है। सिद्धार्थ इस वीडियो में कह रहे हैं। “मैं अभी बहुत परेशानी से गुज़रा हूं, मेरी फैमिली के खिलाफ मैंने शिकायत की थी जिनकी वजह से मानसिक रूप से मैं बहुत परेशान रहा!

सिद्धार्थ ने आगे इस वीडियो में कहा है कि मैं फिलहाल जिस जगह पर रह रहा हूं वहां पर सेफ हूं और इन सभी ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि मैं दो तीन दिन में मीडिया के सामने अपनी सारी बात रखूंगा।

right now im in safe hands ...will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

दोस्त ने किया था गुम होने का खुलासा-

बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट मं तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है। वह चार महीनों से लापता है। उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।

यह भी पढेंः 'बन जा तू मेरी रानी' पर करीना कपूर ने कार्तिक के साथ जमकर लगाए ठुमके, देखें Video

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया में ये खबरें थी कि सिद्धार्थ सागर पिछले 4 महीनों से लापता हैं और उनका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा है। अब सिद्धार्थ के इस वीडियो के सामने आने से उन तमाम खबरों पर अंकुश लग गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story