Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई सनी लियोनी, तीसरे नंबर पर आया इस एक्ट्रेस का नाम

याहू इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोनी को इस साल सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया है। इसके बाद दूसरे नंबर पर देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और तीसर नंबर पर डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण है।

साल 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई सनी लियोनी, बाद में आया प्रियंका और दीपिका का नंबरसनी लियोनी

साल 2019 में सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर्स ने बखूबी काम किया। कोई अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहा तो कोई अपनी फिल्मों और गाने तो लेकर.... फैंस ने भी अपने फेवरेट सितारों की हर एक छोटी से छोटी चीजों पर पैनीं नजर बनाए रखी। इंटरनेट पर सर्चिंग के जरिए फैंस अपने सितारों से जुड़े रहे। चूंकि अब साल का आखिरी महीना है, तो ऐसे में सबके दिमाग से एक ही सवाल है कि इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला कौन सा स्टार टॉप पर है।

तो यहां आपके इसी सवालों का जवाब है। सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किए जाने वाले मेल सेलिब्रिटी में सलमान खान तो वहीं फीमेल सेलिब्रिटी में सनी लियोनी है। जी हां, सनी लियोनी को सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया है। इसका खुलासा याहू इंडिया की रिपोर्ट में हुआ है। याहू इंडिया के मुताबिक, फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में सनी लियोनी फर्स्ट नंबर पर है, सेंकड नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और थर्ड नंबर पर दीपिका पादुकोण हैं। चलिए, अब विस्तार से जानते है तीनों एक्ट्रेसिस के बारे में...

सनी लियोनी (Sunny Leone)


सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 में कनाडा के एक सिख फैमिली में हुआ। सनी लियोनी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है, लेकिन पोर्न स्टार का टैग उनका पीछा नहीं छोड़ता। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। पोर्न इंडस्ट्री से निकलने के बाद वो बॉलीवुड में आई और 'जिस्म 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। ये फिल्म काफी हिट रही। इसके बाद उन्होंने 'तेरा इंतजार', 'ब्यॉज्स', 'हेट स्टोरी 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी बेहतरीन मूवी की।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)


प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 में बिहार में हुआ था। उनके पिता का नाम अशोक चोपड़ा और मां का नाम मधु चोपड़ा है। प्रियंका चोपड़ा इंजीनियर बनना चाहती थी, लेकिन पढ़ाई के दौरान उन्हें फिल्म में काम करने के ऑफर्स आने लगे तो उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। प्रियंका की सबसे पहली बॉलीवुड मूवी 'द हीरो' थी। इसके बाद उन्होंने सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म की। इसके अलावा, 'कमीने', 'जंजीर', 'सात खून माफ', 'अग्निपथ', 'डॉन', 'गुंडे', 'मैरी कॉम', 'दोस्ताना', 'क्रिश', 'बर्फी' जैसी सुपरहिट मूवी उनके फिल्मी करियर में बेशुमार है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)


दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 में डेनमार्क में हुआ। उनके पिता का नाम प्रकाश पादुकोण और मां का नाम उज्जवला है। दीपिका की एक छोटी बहन भी है, जिसका नाम अनीशा है। दीपिका ने बॉलीवुड में 'ओम शांति ओम' फिल्म के जरिए एंट्री ली। इसके बाद उन्होंने 'बचना ए हसीनों', 'चांदनी चौक टू चाइना', 'देसी ब्वयॉज', 'कॉकटेल', 'रेस 2', 'ये जवानी है दिवानी', 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट मूवीज की है। इसके अलावा, उनकी अगले साल 'छपाक' और '83' मूवी रिलीज होने वाली है।

Next Story
Top