Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति के साथ मिलकर अब ये बड़ा काम करेंगी सोनम कपूर

सोनम कपूर जल्दी ही अपने पति के साथ जीवन में एक नया कदम आगे बढ़ाने वाली हैं। दोनों मिलकर फिल्म प्रोडक्शन हाउस खड़ा करने की योजना बना रहे हैं।

कश्मीर मुद्दे पर ट्रोल हुईं थी सोनम कपूर, अब ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाबSonam Kapoor epic reply to trollers after commenting on Kashmir issue

सोनम कपूर जल्दी ही अपने पति के साथ जीवन में एक नया कदम आगे बढ़ाने वाली हैं। दोनों मिलकर फिल्म प्रोडक्शन हाउस खड़ा करने की योजना बना रहे हैं। दोनों प्रोडक्शन हाउस में पार्टनर रहेंगे और 2021 में इस कंपनी की नींव रखी जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सोनम अपनी बहन रिया के साथ फिल्में बनाती आई हैं। सूत्रों की मानें तो सोनम की रिया के साथ पार्टनरशिप बरकरार रहेगी और पति के साथ बनने वाले प्रोडक्शन हाउस का उनकी बहन की पार्टनरशिप वाले प्रोडक्शन हाउस पर असर नहीं पड़ेगा।

दोनों मिलकर आगे भी फिल्में बनाती रहेंगी। लेकिन सूत्रों का दावा है सोनम अपने पति आनंद को भी फिल्मी दुनिया में उतारना चाहती हैं। आनंद गैरफिल्मी, व्यवयासी परिवार से हैं और उन्होंने पहले फिल्म में इन्वेस्ट नहीं किया है। कुछ समय पहले खबर थी कि वह अपने ससुर अनिल कपूर और साली रिया के साथ फिल्में प्रोड्यूस करने पर विचार कर रहे थे, लेकिन अब सोनम के साथ मिलकर फिल्म प्रोडक्शन में उतरेंगे।

फिलहाल कोरोना वायरस के खतरे वाले इस समय वह अपनी पत्नी के साथ आइसोलेशन में रह रहे हैं। वैसे पिछले दिनों फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया सोनम का एक वीडियो देख कर रोमांचित हो गए थे, जिससे ऐसा आभास मिल रहा था कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं।


Next Story
Top