Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैफ अली खान और प्रेग्नेंट करीना कपूर के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, BJP का सीरीज के खिलाफ विरोध 'तांडव'

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' पर भगवान राम, शिव और नारद का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही सीरीज को बैन करने की मांग की जा रही है।

सैफ अली खान और प्रेग्नेंट करीना कपूर के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, BJP का सीरीज के खिलाफ विरोध तांडव
X

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद जोरो पर है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से जवाब मांगा है। वेब सीरीज पर भगवान राम, शिव और नारद का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही सीरीज को बैन करने की मांग की जा रही है। इस कड़ी में सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो को समन भेजा है। 'तांडव' के इस विवाद में राजनेता भी कूद पड़े है।

एक तरफ बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सीरीज को दलित और हिंदू विरोधी बताया है, तो वहीं पार्टी के एमएलए राम कदम ने सीरीज के खिलाफ घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। राम कदम केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय प्रकाश जावड़ेकर को तांडव पर बैन लगाने के लिए पत्र भी लिखा है। राम कदम ने लिखा- 'फिल्म के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए' यही नहीं, राम कदम ने शिव का मजाक उड़ाए जाने पर मोहम्मद जीशान अयूब से माफी की मांग की।

इस विवाद के बाद स सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए है। सीरीज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जीशान शिव बनकर कैंपस के छात्रों की आजादी की बात कर रहे है। जीशान छात्रों से कहते है कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए.... तभी स्टेज पर एक शख्स आता है और कहता है- 'नारायण-नारायण, प्रभु कुछ कीजिए.. राम जी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे है।' सीरीज के इस सीन को लेकर आरोप लगाए जा रहे है कि इसमें देवी-देवाताओं का अपमान किया गया है।

Next Story