Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panga On Box Office Collection Day 4: 'पंगा' ने चौथे दिन की धांसू कमाई, अब तक इतने करोड़ का बिजनेस

Panga On Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कंगना की एक्टिंग देख लोग उनके फैन हो गए है। वहीं जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा भी अपने किरदार में फिट नजर आ रहे है। फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है।

Panga On Box Office Collection Day 4: पंगा ने चौथे दिन की धांसू कमाई, अब तक इतने करोड़ का बिजनेसपंगा

कंगना रनौत और जस्सी गिल की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को धांसू रिव्यूज मिल रहे है। फिल्म ने चौथे दिन 3.56 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके चलते फिल्म की कमाई अब तक 14 करोड़ हो गई है। हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

फिल्म की कहानी आपको खुद से जोड़े रखेगी। फिल्म में एक डायलॉग हैं, जो समाज को एक नई सोच देता है। फिल्म में कंगना, ऋचा चड्ढा से कहती हैं- 'मैं एक मां हूं और मां के कोई सपने नहीं होते... अगर मैं देखती हूं तो मैं एक सेल्फिश मां हूं'... फिल्म की कहानी जितनी कमाल की है, डायलॉग्स उतने ही बेमिसाल है।

फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने बखूबी डायरेक्ट किया है। एक शब्द में कहा जाए तो ये 'मां' पर बनी शानदार फिल्म है, जिसे आपको देखना चाहिए। फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और यज्ञ भसीन लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म 'पंगा' की कहानी- फिल्म की कहानी एक कबड्डी की नेशनल प्लेयर और कैप्टन रही जया निगम की है, जिसका किरगार कंगना रनौत ने निभाया है। उसका एक सात साल का बेटा आदित्या उर्फ आदि है, आदि के किरदार में क्यूट यज्ञ भसीन है। वहीं पति प्रशांत के किरदार में जस्सी गिल है। जया निगम अपनी छोटी-सी दुनिया में खुश है।

कबड्डी के चलते जया को रेलवे में नौकरी मिल जाती है और वो अपनी नौकरी और जिंदगी में बिजी रहती है। एक दिन बातों बातों में बेटा अपनी मां जया को कबड्डी में कमबैक करने के लिए बोलता है, चूंकि कंगना 32 साल की है, तो वो अपनी बढ़ती उम्र के चलते उसकी बातों को सीरियस नहीं लेती। जिसके चलते जया कमबैक की प्रैक्टिस का झूठा नाटक करती है, लेकिन इस झूठे नाटक करने के दौरान जया के दबे सपने फिर से पंख फैलाने को मचलते है।

जया अपने दिल की बातों को अपने पति प्रशांत से शेयर करती हैं, वो कहती हैं- ' जब तुमको देखती हूं तो बहुत खुशी होती है, बेटे को देखती हूं तो खुशी होती है, मगर खुद को देखती हूं, तो खुश नहीं हो पाती'... यहां से वो इंडिया की नेशनल टीम में कमबैक करने के बारे में सोचती है। जया के इस सफर में उसका पति और बेटा , दोनों साथ देते है।

फिल्म में नीना गुप्ता भी हैं, जो जया की मां का किरदार निभा रही हैं, वहीं ऋचा चड्ढा जया की बेस्ट फ्रेंड मीनू के रोल में है, जो कबड्डी कोच और प्लेयर भी है और उसे सपॉर्ट करती है। फिल्म में हर चीज परफेक्ट है। अश्विनी अय्यर तिवारी ने भोपाल जैसे छोटे शहर की कामकाजी औरत और मिडिल क्लास फैमिली को बखूबी तरीके से पर्दे पर दिखाया है।

हर एक बारीकियों पर काम किया गया है, जिसके चलते फिल्म और मजबूत बनती है। फिल्म में एक सीन में जया कहती है, 'हर बार औरत से ये क्यों पूछा जाता है कि उसे करियर छोड़ने के लिए पति या घर ने मजबूर किया... ये उसकी अपनी चॉइस भी तो हो सकती है'....

फिल्म में कंगना ने जया निगम के किरदार को खुलकर जिया है। उनका पहनावा हो या बॉडी लैंग्वेज, हर पहलू पर शानदार तरीके से काम किया गया है। मेलोड्रामा के बजाय इस टीस नजर आएंगी, जो आपको इमोशनल कर देगी। कंगना और जस्सी के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Next Story
Top