Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जावेद अख्तर की वजह से टेंशन में कंगना रनौत, अपनी याचिका लेकर गई मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट

Kangana Ranaut: जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। मामले की सुनवाई 3 अप्रैल तक स्थगित कर दी गई है।

जावेद अख्तर की वजह से टेंशन में कंगना रनौत, अपनी याचिका लेकर गई मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट
X

जावेद अख्तर मानहानि केस ने कंगना रनौत की चिंता बढ़ा दी है। इस केस को लेकर कंगना ने मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। मामले की सुनवाई 3 अप्रैल तक स्थगित कर दी गई है। वहीं कंगना ने अपने खिलाफ जारी जमानती वारंट जारी करने की कार्रवाई को चुनौती दी है। साथ ही, अपनी याचिका में जमानती वारंट रद्द करने के लिए मांग की है।

कंगना रनौत ने अपने याचिका में एक फरवरी 2021 को उनके खिलाफ समन पर रोक लगाने की बात भी कही है। आपको बता दें कि अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने कोर्ट में पेश न होने को लेकर एक मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। मजिस्ट्रेट आर आर खन्हड ने फरवरी में उन्हें समन जारी किया था और कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था, लेकिन जब कंगना अदालत में पेश नहीं हुईं तो उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया। अब इस मामले की सुनवाई 26 मार्च को होगी।

मजिस्ट्रेट ने साफ किया कि कंगना समन को चुनौती देने के लिए किसी ऊंची अदालत में जा सकती है, लेकिन वो इस अदालत में पेश होने से नहीं बच सकती। पुलिस ने जावेद अख्तर की शिकायत पर एक रिपोर्ट कोर्ट में पेश की, जिसमें कहा गया कि कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का अपराध बनता है। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर उनके बारे में झूठे बयान देने और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

पिछले साल जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया था कि कंगना अपने ट्वीट के जरिए उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती है। यही नहीं, आरोप में कहा गया कि कंगना उनकी छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। जावेद अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यूज में बॉलीवुड में गुटबाजी का जिक्र करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था। साथ ही शिकायत में दावा किया कि कंगना ने झूठा आरोप लगाया था कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके संबध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी।

Next Story