Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'जिस थाली में खाते है..' पर जया बच्चन को कंगना रनौत का जवाब, बोलीं- 'ये थाली मेरी है जया जी, आपकी नहीं'

'जिस थाली में खाते है, उसी में छेद करते है' कमेंट पर जया बच्चन को कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया। कंगना रनौत ने ट्वीट में कहा- 'ये थाली मेरी है जया जी, आपकी नहीं'

जिस थाली में खाते है.. पर जया बच्चन को कंगना रनौत का जवाब, बोलीं- ये थाली मेरी है जया जी, आपकी नहीं
X
कंगना रनौत जया बच्चन

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। जब से राज्यसभा में बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में बोलते हुए उनके बयानों को आड़े हाथ लिया है, तब से कंगना रनौत ट्वीट के जरिए और इशारों में उनके वार पर पलटवार कर रही है। जया बच्चन ने संसद में बिना नाम लिए कंगना रनौत और रवि किशन पर निशाना साधा था। जया बच्चन ने कहा था- 'जिस थाली में खाते है, उसी में छेद करते है।', इन शब्दों का कंगना रनौत ने आज जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने जया बच्चन के शब्दों को लेकर तीखा पलटवार किया। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा- 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।', ये ट्वीट कंगना ने एक ट्वीटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया था। उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

आपको बता दें कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) के इस वार पर पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पलटवार कर चुकीं है। कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा- 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।' कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ।

Next Story
Top