Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करीना कपूर खान के दूसरे बेटे से मिलने के लिए बेताब है दादी शर्मिला टैगोर, कोरोना वायरस बन रहा बीच की रुकावट

Kareena Kapoor Khan: रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान की मां शर्मिला अभी तक अपने पोते को देखने नहीं आ पाई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड 19 की वजह से शर्मिला को मुंबई तक ट्रैवल नहीं करने की सलाह दी गई है। वहीं तैमूर छोटे भाई को पाकर काफी खुश है।

करीना कपूर खान के दूसरे बेटे से मिलने के लिए बेताब है दादी शर्मिला टैगोर, कोरोना वायरस बन रहा बीच की रुकावट
X

करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने है। उन्होंने अपने नन्हें मेहमान के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई है। ऐसे में हर कोई उनके छोटे बेटे की फोटो देखने के लिए एक्साइटिड है। तैमूर का छोटा भाई आने के बाद सैफ अली खान की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। सैफ ने बताया कि करीना की सेहत बिल्कुल ठीक है।

सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ-साथ उनका पूरा परिवार नन्हें नवाब के स्वागत में लगा हुआ है। बेबी से मिलने के लिए रिश्तेदार घर आ रहे है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान की मां शर्मिला अभी तक अपने पोते को देखने नहीं आ पाई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड 19 की वजह से शर्मिला को मुंबई तक ट्रैवल नहीं करने की सलाह दी गई है। वहीं तैमूर छोटे भाई को पाकर काफी खुश है।

सैफ अली खान ने बताया कि 'तैमूर अपने भाई को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। वो चेहरे पर बड़ी खुशी लेकर बच्चे को बैठकर देखते रहते है।' इस रिपोर्ट की मानें तो अभी तक बच्चे का नाम फाइनल नहीं हुआ है। वहीं सैफ अली खान ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया है, ताकि वो अपने बेटे और परिवार के साथ कुछ वक्त बिता सके। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही ओम राउत की प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे।

Next Story