Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Father's Day 2019 : बॉलीवुड के हिट सितारों के फ्लाप बेटों की लिस्ट

एक पिता अपने बेटे से यही उम्मीद करता है कि उसका बेटा उससे भी ज्यादा नाम कमाए। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताएंगे जो अपने एक्टींग से सबको प्रभावित किया और फिल्म इंडस्ट्री में आज बड़ा नाम हैं लेकिन उनके बेटे एक्टींग में कुछ खास हसिल नहीं कर पाए हैं।

Father

Father's Day 2019 : 16 जून को फादर्स डे 2019 (Fathers Day 2019) है। यो वो दिन है जिस दिन एक बेटी/बेटा अपने पिता को दुनियां भर की खुशियां देना चाहता है। कोई अपने पिता को गिफ्ट देकर खुश करना चाहता है तो कोई उन्हें घुमाने ले जाता है, कोई उन्हें फल्में दिखाने ले जाता है तो उन्हें मैसेज और शायरिय़ां भेज कर खुश करता है। एक पिता अपने बेटे से यही उम्मीद करता है कि उसका बेटा उससे भी ज्यादा नाम कमाए। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताएंगे जो अपने एक्टींग से सबको प्रभावित किया और फिल्म इंडस्ट्री में आज बड़ा नाम हैं लेकिन उनके बेटे एक्टींग में कुछ खास हसिल नहीं कर पाए हैं।

1.जितेंद्र का बेटा (Jitendra's Son)

जितेंद्र अपने जमाने के जाने माने कलाकार हैं लेकिन उनके बेटे तुषार फिल्मों में कुछ खास नाम नहीं कमा पाए। उन्होंने फिल्म मुझे कुछ कहना है से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिली।

2.मिथुन चक्रवर्ती का बेटा (Mithun chakraborty's Son)

मिथुन 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टारों में होती है। उनके बेटे महाक्षय ने फिल्म हॉन्टेड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन उनकी फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई।

3.अनुपम खेर का बेटा (Anupam Kher's Son)

अनुपम खेर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने हमेशा अपनी एक्टींग से लोहा मनवाया है। उनके बेटे सिकंदर खेर ने बॉ़लीवुड में कुछ खास नाम नहीं कमाया है वो साईड रोल में नजर आते हैं।

4.कादर खान का बेटा (Kadar khan's Son)

बॉलीवुड का ये लिजेंड कलाकार अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उसकी एक्टींग आज भी हमारे दिलों में जिंदा है। मगर कादर के बेटे सरफराज खान ने आज तक कोई बड़ी फिल्म नही की।

Share it
Top