Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 : सलमान खान नहीं बर्दाश्त करेंगे मधुरिमा की ये हरकत, बिग बॉस के घर से करेंगे बाहर !

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 में हर रोज कोई ना कोई लड़ाई होती हुई नजर आती है। लेटेस्ट एपिसोड में मधुरिमा तुली और विशाल की लड़ाई ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं ये सबकुछ संभालना अब सलमान खान के बर्दाश्त से बाहर हो गया हैं। खबर आ रही हैं कि सलमान खान मधुरिमा को शो से आउट करेंगे ...

Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं बर्दाश्त करेंगे मधुरिमा की ये हरकत, बिग बॉस के घर से करेंगे बाहरसलमान खान

बिग बॉस (Bigg Boss 13) का लेटेस्ट एपिसोड काफी हंगामेभरा रहा। 'बिग बॉस 13' जैसे-जैसे अपने फिनाले के करीब जा रहा हैं, वैसे ही कंटेस्टेंट्स के बीच दूरियों की खाई और भी गहरी होती जा रही है।

बीते एपिसोड में मधुरिमा और विशाल की लड़ाई ने दर्शकों को हैरान कर दिया। इस भयानक लड़ाई के चर्चे अब हर किसी के जुबां पर है। दरअसल, एपिसोड में दिखाया जाता हैं कि रश्मि को चाय पीने का मन होता है, वो विशाल को चाय बनाने के लिए बोलती हैं,

इस पर विशाल कहते हैं कि वो सिर्फ एक कप ही चाय बनाएंगे। दरअसल, ऐसा कहने से उनका मतलब था कि वो मधुरिमा के लिए चाय नहीं बनाएंगे। इस बात को लेकर आसिम मजाक करने लगता हैं और ये मजाक में विशाल और मधुरिमा के बीच लड़ाई शुरू करवा देते है।

मधुरिमा विशाल को 'बहनजी' कहकर चिढ़ाती है, 'बहनजी' कहने पर विशाल गुस्‍से में आकर मधुरिमा के ऊपर पानी फेंक देते हैं। फिर क्या, दोनों के बीच 'वॉटर फाइट' शुरू हो जाती है। माइक और कैमरों पर पानी गिरने से बिग बॉस उन्हें पानी फेंकने से मना भी करते हैं, बावजूद इसके विशाल मधुरिमा पर एक बॉटल भरकर पानी फेंक देते हैं। पानी डालने से आग बबूला होकर मधुरिमा गुस्से में विशाल पर फ्राइंग पैन से अटैक कर देती है। जिसके बाद घर में हंगामा खड़ा हो गया।

मधुरिमा और विशाल की इस लड़ाई के बाद बिग बॉस दोनों को फटकार लगाते हैं और सजा के तौर पर उन्हें जेल में बंद किया जाता हैं, लेकिन अब खबर है कि सलमान खान मधुरिमा की इस हरकत पर कड़ा रूख अपनाने वाले हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान मधुरिमा को घर से बाहर निकालने वाले हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई हैं, बिग बॉस शो की जानकारी देने वाले इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी दी गई है कि इस 'वीकेंड का वार' में वो मधुरिमा को घर से बाहर निकाल देंगे।

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया जाता हैं कि सिद्धार्थ की मां घर में एंट्री लेंगी। मां के देखकर सिद्धार्थ काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनसे गले लगकर रोने लगते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ की मां जैसे ही घर में आती हैं, शहनाज़ उन्हें पहचान लेती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ आते हैं और मां के गले लगाकर रोने लगते हैं।

सिद्धार्थ सबसे पहले मां को रश्मि देसाई से मिलवाते हैं। रश्मि से मिलवाते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि ये मेरे सब्र का इम्तिहान लेती है। इस पर रश्मि कहती हैं 'मैं इसका ख्याल रखती हूं ये मेरा ख्याल रखता है'..

इसके बाद सिद्धार्थ उन्हें घर के अंदर ले जाते हैं और उनसे बातें करते हैं। बातचीत में सिद्धार्थ की मां उन्हें समझाती हैं कि वो खुश रहा करें, वो हंसते हैं तो बाहर बहुत अच्छे दिखते हैं और वो हंसते हुए सबको अच्छे लगते हैं। साथ ही मां उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह देती हैं। जिसे सुनकर सिद्धार्थ ज़ोर से हंसने लगते हैं।

Next Story
Top