Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Amitabh Bachchan Birthday: अरबों में हैं अमिताभ बच्चन की संपत्ति, जया ने किया खुलासा

बिग बी अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 77वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे। अमिताभ बच्चन ने अरबों की संपत्ति के मालिक है। उनके पास शानदार घड़ियों का कलेक्शन है, वहीं वे लग्जरी कारों के शौकीन भी है।

Amitabh Bachchan Birthday Special Amitabh Bachchan Has Million Property And JewelleryAmitabh Bachchan Birthday Special Amitabh Bachchan Has Million Property And Jewellery

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 77वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेगें। अमिताभ बच्चन पहले ऐसे एक्टर है, जो आज के युवा सितारों से कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे है। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वो संपत्ति के लिए भी चर्चा में रहते हैं। अमिताभ करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।



अगर बात करें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के प्रॉपर्टी की तो दोनों की प्रॉपर्टी का कुल 10 अरब से है। दरअसल, पिछले साल राज्यसभा चुनाव में नामांकन भरने के दौरान जया बच्चन ने संपत्ति की जानकारी दी थी। इस जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पास 460 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है और दोनों की चल संपत्ति 540 करोड़ है।



इन दोनों के पास 12 शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है.. इन गाड़ियों की कीमत 13 करोड़ रुपए है। वहीं अमिताभ के पास 3 करोड़ से ज्यादा रुपए के घड़ियों के कलेक्शन है.. वहीं जया बच्चन के पास 51 लाख रुपए की घड़ियां है। यही नहीं.. इनके पास 9 लाख रुपए का एक पेन भी है। इसके अलावा, नोएडा, अहमदाबाद, गांधीनगर, पुणे और भोपाल जैसे कई राज्यों में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। फ्रांस में भी इनकी अचल संपत्ति है। इसके अलावा अमिताभ और जया के पास 62 करोड़ रुपए के सोने-चांदी के गहने हैं।




केबीसी में अपनी प्रॉपर्टी को लेकर अमिताभ ने कहा कि जो भी हमारे पास थोड़ा बहुत है वो हमारी दो संतान बेटा और बेटी को आधा- आधा दे देंगे। दोनों बच्चों को प्रॉपर्टी बराबर देंगे। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के दो संतान है.. श्वेता और अभिषेक बच्चन।

Next Story
Share it
Top