logo
Breaking

अर्शी की आड़ में विकास ने खेला मास्टरमाइंड गेम, हितेन समेत ये घरवाले हुए नॉमिनेट

सोमवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

अर्शी की आड़ में विकास ने खेला मास्टरमाइंड गेम, हितेन समेत ये घरवाले हुए नॉमिनेट

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ न कछ नया होता रहता हैं। सोमवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

बिग बॉस आज सभी घरवालों को एक टास्क देंगे। जिसमें सभी घरवालों को दो टीमों में बांटा जाएगा और घर की नई कैप्टेन इस टास्क में हार जीत का फैसला करेंगी।

जैसा कि आप सबको पता हैं कि इस समय घर की नई कैप्टेन अर्शी खान है ऐसे में वह टास्क के दौरान खुद को मिले अधिकारों का पूरा फायदा उठाते हुए नजर आएंगी।

दो टीमें होंगी-

इस पूरे टास्क में दो टीमे हिस्सा लेंगी। पहली टीम में हितेन, प्रियांक, शिल्पा और लव होंगे, वहीं दूसरी टीम में आकाश, पुनीश, हिना और विकास होंगे।

टास्क में करना होगा ऐसा-

दोनों टीमों को अपने टीम मेंबर्स को बचाने के लिए घर की कप्तान अर्शी को मनाना होगा। इस टास्क में बिग बॉस अर्शी को यह अधिकार देंगे कि वह जिस टीम को नॉमिनेट करना चाहती हैं उनके नाम का सेब तोड़कर पानी में डाल दें।

विकास होंगे मास्टरमाइंड-

विकास एक बार फिर से टास्क के दौरान मास्टरमाइंड की भूमिका में दिखेंगे। विकास बड़ी चालाकी से पहली टीम को नॉमिनेट करा देंगे। इस तरह से हितेन, शिल्पा, प्रियांक और लव इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।

Share it
Top