Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kesari Trailer : डायलॉग और एक्शन से भरपूर है ''केसरी'', देखें कैसे 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों को चटाई धूल

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। गुरुवार को ऐक्टर की फिल्म ''केसरी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म केसरी का ट्रेलर इस डायलॉग के साथ शुरू हुआ ''एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो... हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं.. आज जवाब देने का वक्त आ गया है''...

Kesari Trailer : डायलॉग और एक्शन से भरपूर है
X

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। गुरुवार को ऐक्टर की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म केसरी का ट्रेलर इस डायलॉग के साथ शुरू हुआ 'एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो... हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं.. आज जवाब देने का वक्त आ गया है'...

अक्षय कुमार ने फिल्म 'केसरी' के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। साथ ही लिखा की साहस, बलिदान और वीरता की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी। दर्शकों को तीन मिनट चार सेकेंड के इस ट्रेलर में फिल्म की भव्यता, ऐक्शन से लेकर दमदार डायलॉग्स की झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक सिक्ख सैनिक का किरदार निभाया है, जो अफगानियों की सेना का डटकर मुकाबला करते दिख रहे हैं।

फिल्म 'केसरी' की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। उस दौरान लड़ाई ब्रिटिश भारतीय सेना की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी। सारागढ़ी की लड़ाई (जंग) में में रेजिमेंट के 21 सिख सैनिकों ने दस हजार अफगानियों का बहादुरी से सामना किया था। इस फिल्म में 21 बहादुर जांबाजों की शौर्यगाथा को दिखाया गया है।

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में हवलदार इशर सिंह का रोल किया जो कि सिख रेजिमेंट के कमांडर थे। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का देशभक्ति के जज्बा, जोश और जुनून देखने लायक है। फिल्म केसरी को को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है यह फिल्म होली के मौके पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top