Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। परफॉर्मेंस के लिए इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना गुरुवार को जामनगर पहुंची हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: धन कुबेर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का जामनगर में जश्न शुरू हो चुका है। इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना (Pop queen Rihanna) आज की ग्रैंड पार्टी में मुख्य आकर्षण हैं। वे रिलायंस ग्रीन में होने वाली कॉकटेल पार्टी में अपने बैंड के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगी। जामनगर में उन्हें टीम के साथ बड़े कंटेनरों के साथ देखा गया, जिनमें बड़े शो के लिए मंच की सजावट और बैग शामिल थे। 

रिहाना को बतौर फीस 74 करोड़ रुपए देंगे अंबानी
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना को उनकी प्रस्तुति के लिए 8 से 9 मिलियन डॉलर के बीच भुगतान किया जा रहा है। यह रकम भारतीय रुपयों में 66 से 74 करोड़ हैं। उनकी फीस में स्टेज की लागत, बैकग्राउंड सिंगर्स की ड्रेस और ट्रांसपोर्ट का खर्च शामिल है। खबर है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) रिहाना को हीरों से जड़ा एक छाता गिफ्ट करने वाले हैं। हालांकि, अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।  

प्री-वेडिंग में रिहाना के पॉप म्युजिक का तड़का  
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के लिए पॉप स्टार रिहाना ने एक्सक्लूसिव प्लेलिस्ट तैयार की है। इसमें उनके कुछ पॉपुलर गाने शामिल हैं। जैसे- 'वी फाउंड लव', 'डायमंड्स', 'डोंट स्टॉप द म्यूजिक', चार्ट-टॉपिंग हिट 'डायमंड्स' और 'ऑल ऑफ द लाइट्स' के साथ गेस्ट का मनोरंजन करेगी। 'बर्थडे केक', 'राइट नाउ', 'वाइल्ड थॉट्स', 'स्टे' और 'जैसे शानदार गाने शामिल होंगे। इसके आलावा कई बड़े एक्टर्स और सिंगर्स इस फंक्शन में परफॉर्म करने वाले हैं।

कौन हैं रिहाना (Rihanna)
रिहाना का पूरा नाम रोबीन रिहाना फेंटी है। रिहाना पॉप म्युजिक की दुनिया में अलग मुकाम रखती हैं। वे एक बारबेडियन पॉप स्टार, मॉडल और बिजनेसवूमेन हैं। रिहाना का जन्म बारबाडोस के सेंट माइकल शहर में हुआ। उन्होंने 16 साल की उम्र में रिकॉर्ड मेकर इवान रोजर्स के गाइडेंस में रिकॉर्डिंग और पॉप सिंगिग की शुरुआत की और अमरेकि शिफ्ट हो गई। म्यूजिक करियर की बदौलत रिहाना ने 33 साल की उम्र में अरबपति बनने तक का सफर पूरा किया।

किसान आंदोलन पर किया था पोस्ट
रिहाना से जुड़ी विवादों की लंबी फेहरिस्त है। फरवरी 2021 में वह भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर विवादों में आई थीं, तब उन्होंने आंदोलन रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की कड़ी आलोचना की थी। कई मौकों उन्हें पब्लिकली वीड लेते हुए देखा गया। इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के भारत में भी फैंस की कमी नहीं है। 2019 में फोर्ब्स ने रिहाना को सबसे आमीर सिंगर चुना था। X पर फॉलोवर्स के मामले में वह चौथे स्थान पर हैं। 

दुनियाभर से 1000 खास मेहमान बुलाएं
जामनगर स्थित रिलायंस ग्रीन में अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा। इसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश के करीब 1000 खास मेहमान होटल-रिजॉर्ट पहुंच चुके हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, टेक्नोलॉजी और बिजनेस वर्ल्ड की कई दिग्गज हस्तियों के जामनगर आने का सिलसिला जारी है। प्री-वेडिंग के ग्रैंड सेलिब्रेशन में कई बड़े बिजनेस लीडर्स भी शामिल होंगे। इनमें बिजनेस टाइकून बिल गेट्स, गौतम अडाणी, कुमार मंगलम बिड़ला के अलावा क्रिकेटर और बॉलीवुड के सितारे उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

jindal steel Ad
5379487