Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहले दिन शुक्रवार रात को कॉकटेल पार्टी रखी गई। इस दौरान मुकेश और अनंत अंबानी ने मेहमानों को संबोधित किया। 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का जश्न गुजरात के जामनगर में जारी है। यह ग्रैंड सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च तक रखा गया है। पहले दिन शुक्रवार को मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी गई। इसमें मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और परिवार के अन्य सदस्यों ने गेस्ट को संबोधित किया। अंबानी परिवार परिवार ने यहां रिलायंस ग्रीन में पधारे स्पेशल गेस्ट का स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद दिया। पढ़िए, मुकेश अंबानी, नीता और अनंत ने क्या कहा... 

मुकेश अंबानी बोले- अनंत में पिता की झलक दिखती है
दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल मुकेश अंबानी ने स्पीच ( Mukesh Ambani Speech) में कहा- जब भी मैं अनंत को देखता हू तो मुझे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखाई देती है। मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूं। वो हमेशा से धीरूभाई का चहेता रहा है। जब भी मैं अनंत को देखता हू तो मुझे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखाई देती है। मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूं। वो हमेशा से धीरूभाई का चहेता रहा है। जामनगर ही पिताजी और मेरी कर्मभूमि रही है। 30 साल पहले यह इलाका रेगिस्तान जैसा था। रिलायंस इंडस्ट्रीज के लिए जामनगर टर्निंग प्वाइंट रहा है। यहां जल्द ही नए भारत की झलक देखने को मिलेगी।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding

परिवार ने मेरे लिए इतना बड़ा इवेंट किया, शुक्रिया: अनंत
कॉकटेल पार्टी में अनंत अंबानी ने कहा- पिछले 4 महीने से मेरी मां रोजाना 18-18 घंटे काम कर रही हैं। यहां के सभी अरेंजमेंट मेरी मां ने किए हैं। आप सब मुझे और राधिका को आशीर्वाद और प्यार देने जामनगर आए, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको यहां देखर खुशी हो रही है। अगर कोई परेशानी हुई हो तो उसके लिए मांफी मांगते हैं। मैं माता-पिता, भाई-बहन, दीदी-जीजाजी और सभी मेहमानों का आभार हूं। जो इतना बड़ा इवेंट करने के लिए पिछले कुछ महीनों से तीन-तीन घंटे से भी कम सोए। (ये भी पढ़ें, बेटे की स्पीच सुनकर प्री-वेडिंग में फूट-फूटकर रोए उद्योगपति मुकेश अंबानी)

Anant-Radhika Pre Wedding
जामनगर के रिलायंस ग्रीन में शुक्रवार रात को ड्रोन शो का आयोजन किया गया। मुकेश और नीता अंबानी ने इसका लुत्फ उठाया।

नीता अंबानी बोलीं- बच्चों को जड़ों से जोड़े रखना चाहती हूं
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता ने एक वीडियो में कहा कि हमारे तीनों बच्चों आकाश, अनंत और ईशा का बचपन जामनगर में ही बीता है। कारोबारी जिम्मेदारियों के कारण बहुत कुछ पीछे छूट गया था। जिससे हम दुनिया को वाकिफ कराना चाहते थे। मैं तीनों बच्चों को परिवार की जड़ों से जोड़कर रखना चाहती हूं। अनंत की दादी और मेरी सास जामनगर में पैदा हुईं। धीरूभाई ने भी यहीं से बिजनेस की शुरुआत की थी। इसके अलावा मुकेश ने भी यहीं से बिजनेस की बारीकियां सीखी थीं।   

मुकेश-नीता ने किया 'प्यार हुआ...' पर डांस
मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर डांस रिहर्सल का एक वीडियो सामने आया। यह सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रहा है। इसमें अरबपति दंपति राजकपूर की सुपरहिट फिल्म श्री 420 के गाने पर लिप्सिंग करते और डांस करते नजर आए हैं। इस दौरान नीता ने साड़ी में मुकेश के साथ खास रोमांटिक अंदाज में दिखीं।

प्री-वेडिंग में पहले दिन क्या-क्या हुआ?
पार्टी का मुख्य आकर्षण थी इंटरनेशनल पॉप क्वीन रिहाना, जिन्होंने अपनी टीम के साथ एक्सक्लूजिव प्ले लिस्ट के गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। रिहाना ने अपने पॉपुलर गाने 'पोर टी अप', वाइल्ड थिंग्स और डायमंड्स पर ऑडियंस का मनोरंजन किया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की परफॉर्मेंस के बाद वंतारा शो दिखाया गया, इसमें एनिमल किंगडम की झलक दिखाई गई। इसके बाद ड्रोन शो हुआ। इसके अलावा पहले दिन के सेलिब्रेशन में एक ऑफ्टर पार्टी भी ऑर्गेजाइज की गई, जिसमें मेहमानों ने डीजे नाइट्स का लु्त्फ उठाया। (पढ़ें पूरी खबर...)

5379487