Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding LIVE: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए कई हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं। पहले दिन शुक्रवार रात को कॉकटेल पार्टी रखी गई, इसमें पॉप क्वीन रिहाना ने परफॉर्म किया।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding LIVE: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आज शनिवार को दूसरा दिन है। आज दूसरे दिन की थीम जंगल फीवर है। इसके लिए मेहमानों को खास ड्रेस कोड दिया गया है। सुबह वंतारा विजिट के बाद शनिवार शाम को मेला रूज थीम पर ड्रेस कोड डैज़लिंग देसी रोमांस है। इस दौरान सिंगर सुखविंदर  सिंह, उदित नारायण, प्रीतम, नितिम मोहन और मोनाली ठाकुर अपनी प्रस्तुति से गेस्ट का मनोरंजन करेंगे। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए देश-दुनिया के 1000 खास मेहमान जामनगर (गुजरात) पहुंचे हैं। 

अंबानी परिवार की ओर से गेस्ट के पहले दिन शानदार कॉकटेल पार्टी रखी गई। इसमें मुकेश अंबानी समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने मेहमानों का स्वागत और धन्यवाद किया। इसके बाद पार्टी का मुख्य आकर्षण थी इंटरनेशनल पॉप क्वीन रिहाना, जिन्होंने अपनी टीम के साथ एक्सक्लूजिव प्ले लिस्ट के गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। रिहाना ने अपने पॉपुलर गाने 'पोर टी अप', वाइल्ड थिंग्स और डायमंड्स पर ऑडियंस का मनोरंजन किया। बता दें कि रिहाना की भारत में यह पहली प्रस्तुति थी। उन्होंने ऑडियंस से कहा कि वे दोबारा भारत आकर परफॉर्म करना चाहती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी परिवार रिहाना और उनकी टीम को 74 करोड़ रुपए बतौर फीस भुगतान कर रहा है। 

अनंत में मेरे पिता की झलक दिखती है: मुकेश अंबानी
इसके अलावा पहले दिन के सेलिब्रेशन में एक ऑफ्टर पार्टी भी ऑर्गेजाइज की गई, जिसमें मेहमानों ने डीजे नाइट्स का लु्त्फ उठाया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की परफॉर्मेंस के बाद वंतारा शो दिखाया गया, इसमें एनिमल किंगडम की झलक दिखाई गई। इसके बाद ड्रोन शो हुआ। इस दौरान मुकेश अंबानी ने कहा- जब भी मैं अनंत को देखता हू तो मुझे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखाई देती है। मैं अनंत में अनंत शक्ति देखता हूं। वो हमेशा से धीरूभाई का चहेता रहा है। 

मुकेश-नीता ने किया 'प्यार हुआ...' पर डांस
मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर डांस रिहर्सल का एक वीडियो सामने आया। यह सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हो रहा है। इसमें अरबपति दंपति राजकपूर की सुपरहिट फिल्म श्री 420 के गाने पर लिप्सिंग करते और डांस करते नजर आए हैं। इस दौरान नीता ने साड़ी में मुकेश के साथ खास रोमांटिक अंदाज में दिखीं। 

प्री-वेडिंग में थीम के अनुसार ड्रेस कोड
पहले दिन का ड्रेस कोड: शुक्रवार रात शानदार कॉकटेल पार्टी के लिए 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' थीम।
दूसरे दिन का ड्रेस कोड: जंगल फीवर, सुबह वंतारा विजिट के लिए कपड़े और जूते। मेला रूज के लिए शाम को ड्रेस कोड डैज़लिंग देसी रोमांस है।
तीसरे दिन का ड्रेस कोड: टस्कर ट्रेल्स के लिए ठाठ कपड़े और शाम को इवेंट के लिए ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस।

jindal steel Ad
5379487