Logo
election banner
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने किंग खान यानी शाहरुख खान को अपनी नई एक्सक्लूसिव कार गिफ्ट की है। कंपनी ने किंग खान के साथ कंपनी के जुड़ाव को सेलीब्रेट करते हुए उनका आभार जताने के लिए  ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी IONIQ 5 भेंट की।

मुंबई. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने किंग खान यानी शाहरुख खान को अपनी नई एक्सक्लूसिव कार गिफ्ट की है। कंपनी ने किंग खान के साथ कंपनी के जुड़ाव को सेलीब्रेट करते हुए उनका आभार जताने के लिए  ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी IONIQ 5 भेंट की। भारत में इस कार की मांग तेजी से बढ़ रही है। अब तक 1000 से अधिक कारों की डिलेवरी हो चुकी है।

IONIQ 5 एसयूवी की खूबियां
देश में निकट भविष्य में इलेक्ट्रिक वाहनों के चलन को देखते हुए इसे स्ट्रॉन्ग बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया गया है। IONIQ 5 एसयूवी में फास्ट चार्जिंग मिलेगी। इसका 350 किलोवॉट डीसी चार्जर सिर्फ 18 मिनट में बैटरी को 10-80 प्रतिशत चार्ज करने की कैपेसिटी रखता है। एक बार चार्ज करने पर कार 631 किलोमीटर तक चल सकती है।

शाहरुख को मिली SUV की 1100वीं यूनिट
हुंडई ने 2023 के शुरुआत में ऑटो एक्सपो में IONIQ 5 को भारत में लॉन्च किया था। इसकी 1000 कारों की डिलेवरी की जा चुकी है। किंग खान को कार की 1100वीं यूनिट कंपनी की तरफ से तोहफे में दी गई है। अब यह कार उनके कलेक्शन की पहली ईवी बन चुकी है। शाहरुख ने कहा कि मैं ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी हुंडई IONIQ 5 के साथ मिले सम्मान से बेहद खुश हूं। कंपनी के साथ 25 साल पुरानी मेरी यात्रा काफी शानदार रही है। देश में हुंडई पर जनता का भरोसा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है।

5379487