Logo
election banner
Kinetic Green Zulu Electric Scooter: बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए Kinetic Green Zulu एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। बजट में आने वाला यह स्कूटर 104KM की रेंज प्रदान करता है।

Kinetic Green Zulu Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है। ओला इलेक्ट्रिक हो या फिर बजाज जैसी कंपनियां, ये सभी अपने धांसू फीचर्स से लैस और बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच रही है। इनके अलावा भारत में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मौजूद है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और इसकी खूब बिक्री हो रही है। यहां हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Kinetic Green Zulu है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 104 किलोमीटर की रेंज और 1 लाख रुपये से भी कम दाम में आता है। चलिए इस स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.27kwh की बैटरी लगाई गई है, जिसे पावरफुल मोटर से जोड़ा गया है। यह मोटर 2000W की पीक पावर जेनरेट करता है। बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक फास्ट चार्जर देती है, जिसे लेकर दावा है कि यह 5 घंटे में बैटरी को फुल चार्ज कर देता है।

रेंज और स्पीड
कंपनी दावा करती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटे की है। जहां तक रेंज की बात है तो कंपनी की साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Kinetic Green Zulu एक बार फुल चार्ज होने के बाद 104 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः चलती कार में हो गया ब्रेक फेल, घबराए नहीं, एमरजेंसी में काम आएंगे ये टिप्स  

एडवांस फीचर से है लैस
Kinetic Green Zulu इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे और यह लुक के मामले में भी जबरदस्त है। आप देखते ही इसपर पिघल जाएंगे। स्कूटर में ग्राउंड क्लीयरेंस, LED लाइट, बूट लाइट, डिजिटल मीटर, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एलाय व्हील, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, राइडिंग मोड के साथ कई अन्य एडवांस फीचर्स मौजूद हैं।

Kinetic Green Zulu Electric Scooter: कीमत क्या है?
कंपनी ने इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 94,990 रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। यह कुल 6 कलर ऑप्शन- Red, Orange, Grey, Blue, White और Black में आता है। ग्राहक इस स्कूटर को मात्र 499 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर EMI की भी ऑप्शन देती है।

jindal steel Ad
5379487