Logo
election banner
New Bajaj Bike: बजाज ऑटो शुक्रवार को बजाज पल्सर NS400 को भारतीय बाजार में पेश करेगी। यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। हर रंग की डिजाइन में शानदार ग्राफिक्स हैं, लेकिन एक्सटेरियर में कई नए फीचर हैं जो पल्सर NS200 से अलग हैं।

(मंजू कुमारी)
New Bajaj Bike:
बजाज की नई पल्सर NS400 की लॉन्चिंग से पहले ही इसके फीचर लीक हो गए। नई पल्सर के कई फोटो सामने आए हैं, जिससे इसके चार कलर ऑप्शन और नए एलसीडी डिस्प्ले की झलक साफतौर पर दिखाई देती है। पल्सर NS400 ब्लैक, व्हाइट, रेड और ग्रे कलर में उपलब्ध होने वाली है। हर रंग की डिजाइन में शानदार ग्राफिक्स हैं, लेकिन इसमें एक्सटेरियर में कई नए फीचर हैं जो पल्सर NS200 से अलग हैं। कंपनी शुक्रवार को बजाज पल्सर NS400 को भारतीय बाजार में पेश करेगी। 

पल्सर NS400 की डिज़ाइन और कीमत क्या होगी? 
- पल्सर NS डिज़ाइन का सिल्वरेट बदलाव नहीं है, लेकिन नज़दीक से देखने पर हर कोने पर कुछ नया दिखाई देता है। आगे की ओर एक अनोखे हेडलैम्प के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प और दो बड़ी लाइटनिंग बोल्ट डीआरएल हैं। इसके अलावा नई NS400 में एक स्पोर्टी लुकिंग रियर व्यू मिरर भी हैं, जो देखने में डॉमिनार 400 और नए KTM 250 Duke और 390 Duke के जैसा लगता है।
- इसके साइड में टैंक एक्सटेंशन अलग हैं और नई NS400 में एक बड़ा सेट रेडिएटर शेड भी है। बॉक्स सेक्शन स्विंगआर्म NS200 की तरह है। इसके ऊपर अलग से प्लास्टिक शेड लगा है। एलॉय व्हील पैटर्न पल्सर NS200 के समान हैं, लेकिन ब्रेक्स अलग हैं। इसमें यूएसडी फोर्क भी अलग कलर में हैं और यह देखना है कि ये एनएस200 के मुकाबले कितना मजबूत है।

नई बजाज पल्सर बाइक की ताकत को जानिए? 
सीट और फ्यूल टैंक का साइज समान है, लेकिन ये तस्वीरें हमें पल्सर NS400 के पहले एलसीडी डिस्प्ले की झलक देती हैं। जो पल्सर NS200 में नए डिजिटल डिस्प्ले जैसा है, लेकिन कंप्लीट डिजाइन थोड़ी अलग है और इसका डिस्प्ले ब्लूटूथ और नेविगेशन से लैस होगा। 2024 बजाज पल्सर NS400 एक ही 373सीसी इंजन मिलेगा, यह करीब 40 एचपी और 35 एनएम पावर जनरेट करेगा। हालांकि, यह बाइक वजन और रकम के मामले में डोमिनार से काफी हल्की होगी। कंपनी इसकी कीमत 2 लाख रुपए तक रख सकती है।
 

jindal steel Ad
5379487