Logo
election banner
फिल्म 'लव स्टोरी 2025' के एक्टर हरमन बावेजा के घर नन्हा मेहमान आया है। अभिनेता शादी के 3 साल बाद दूसरी बार पिता बने हैं और उनकी वाइफ साशा रामचंदानी ने एक बेटी को जन्म दिया है।

Harman Baweja: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'वॉट्स योर राशि' और 'लव स्टोरी 2025' में नजर आ चुके अभिनेता हरमन बावेजा के घर गुडन्यूज आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर दूसरी बार पिता बन गए हैं। हरमन बावेजा और पत्नी साशा रामचंदानी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है।

साशा बेटी को दिया जन्म
'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि हरमन बावेजा की पत्नी साशा ने बेटी को जन्म दिया है। उनकी बेटी का जन्म मार्च 2024 में हुआ है। फिलहाल अभिनेता या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने बच्चे के जन्म की जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हरमन एक प्राइवेट व्यक्ति हैं और इसलिए वह अपने परिवार और बच्चों के प्रति प्राइवेसी पसंद करते हैं।

Harman Baweja with wife Sasha Ramchandani
 

3 साल पहले की थी शादी
बता दें, इसस पहले कपल ने 2022 में बेटे को जन्म दिया था और पहली बार पेरेंट्स बने थे। हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी से 21 मार्च 2021 को शादी रचाई थी। ये एक इंटिमेट वेडिंग थी जिसमें केवल परिवार और दोस्तों को शामिल किया गया था। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं अब शादी के 3 साल बाद अभिनेता दूसरी बार पापा बने हैं।

Harman Baweja- Priyanaka Chopra
 

हरमन बावेजा की फिल्में
अभिनेता को आखिरी बार वेब सीरीज ‘स्कूप’ में देखा गया था। इस सीरीज से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी और ये उनका पहला ओटीटी डेब्यू था। इससे पहले वह वॉट्स योर राशि, लव स्टोरी 2050, विक्ट्री, ढिश्कियाऊं और ‘इट्स माय लाइफ’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। हरमन बावेजा अभिनेता होने के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। 

5379487