Logo
YRKKH  Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान में एक बार फिर बहस शुरू हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा उससे कह देगी कि आज मैं तुम्हें अपनी जिम्मेदारियों से अजाद करती हूं।

YRKKH  Spoiler 17 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि रूही विद्या को बता देती कि रोहित की शादी से पहले मैं और अरमान एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन अरमान ने अपने भाई के लिए प्यार की कुर्बानी दे दी। वहीं रूही की बात सुनकर विद्या शॉक्ड हो जाती है। 

अरमान और रूही की शादी के खिलाफ होंगे फूफा-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या पूरे परिवार के सामने बोलेगी कि वो अरमान और रूही की शादी करवाना चाहती है। लेकिन उसकी ये बात मनीषा, मनोज, माधव और कृष को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी और वो इसके खिलाफ खड़े हो जाएंगे। हलांकि, फूफा-सा को भी रूही और अरमान की शादी की बात रास नहीं आएगी और वो भी विरोध करने लगेंगे। ऐसे में काजल अपने पति को टोक देगी और उन्हें कहेगी कि वह अपनी पर्सनल प्रॉब्लम को साइड में रखें।

अभिरा और अरमान में होगी बहस
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान में एक बार फिर बहस शुरू हो जाएगी। जिसके बाद अरमान उससे कहेगा कि ''ये मेरे और मैम के बीच की बात है और उन्होंने मुझसे वादा लिया था कि तुम्हारे इंडिपेंडेंट होने पर मैं तुम्हारा ख्याल रखूं।'' वहीं अरमान की इन बातों से अभिरा भड़क जाएगी और उससे कहेगी कि ''तुम्हें इतना ख्याल रखना है तो रूही का जाकर रखो, तुम्हारी उससे शादी होने वाली हैं ना।'' 

अरमान को अपनी जिम्मेदारियों से अजाद करेगी अभिरा
अभिरा आगे कहेगी कि ''मुझे पता था कि तुम मुझसे नफरत करते हो। लेकिन ये नहीं पता था कि हमारा तलाक भी नहीं हुआ और तुमने सेहरा बांधना भी शुरू कर दिया। तुम चाहते हो मैं एग्जाम अच्छा करूं। लेकिन इसलिए नहीं कि मैं जिंदगी में आगे बढ़ सकूं। बल्कि इसलिए कि तुम जिंदगी में आगे बढ़ सको और मैं तो तुम्हारे लिए बोझ हूं ना, तो इस बोझ को लेकर कैसे आगे बढ़ सकते हो। तुम्हे इस बोझ से छुटकारा चाहिए ना और इस गिल्ट से। तो मिला छुटकारा तुम्हें। इसलिए आज हम दोनों इन मुश्किलों से आजाद होते है। इन जिम्मेदारियों से तुम्हें आजाद करती हूं और मैं इन बोझ टैग खुद को अजाद करती हूं।''

5379487