Logo
election banner
बुजुर्ग व्यक्ति नेट पर तेज गेंदबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं। 

कहते हैं उम्र सिर्फ एक संख्या होती है। अपने फन में माहिर व्यक्ति किसी भी उम्र में कमाल कर सकता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति नेट में फास्ट बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बुजुर्ग अंकल जिनकी उम्र 60 से अधिक लग रही है, वह नेट में किसी मंझे हुए गेंदबाज की तरह तेज गेंद फेंकते नजर आ रहे हैं।  

Murtaza Ratlamwala नाम के यूजर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सुबह के शुरुआती घंटों में, जब हम क्रिकेट नेट पर अभ्यास कर रहे थे तो सफेद कपड़े पहने एक बूढ़ा व्यक्ति आंखों में चमक लेकर मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि बेटा मैं आपको भी बॉलिंग कर सकता हूं, उनकी आवाज़ उत्साह से भरी थी। मैंने खुशी से उनका स्वागत किया और कहा "हाँ अंकल ज़रूर" उन्होंने नंगे पैर गेंदबाजी करने के लिए अपनी चप्पल उतार दी। मुझे आश्चर्य हुआ कि उसने असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की। 

खेल के प्रति उनका प्यार उनके हर गेंद फेंकने में झलका। मैं उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सका। पूछा- अंकल आपकी उम्र कितनी है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- मैं 64 साल का हूं बेटा। उनकी बात मेरे दिल को जा लगी। मुझे एहसास हुआ कि क्रिकेट के प्रति जुनून की कोई उम्र नहीं होती और क्रिकेट के प्रति प्यार एक बंधन है, जो हम सभी को एक साथ लाता है। 

इसे भी पढ़ें : ठेले पर बिक रही मैगी : किलो के भाव से खरीद रहे लोग; यूजर्स का माथा ठनका, बोले- ये कैंसर का ठेला 

एंडरसन भी इस उम्र तक बॉलिंग करेगा... 
वीडियो को Murtaza Ratlamwala नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक करीब 26 मलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है तो वहीं करीब 8 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो लाइक किया है। लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा.....जेम्स एंडरसन भी इसी उम्र तक बॉलिंग करता रहेगा। एक और यूजर ने लिखा...इन्हें आईपीएल में खिलाना चाहिए तो वहीं एक और यूजर ने लिखा...क्रिकेट हर उम्र के खिलाड़ियों का खेल है। 

5379487