Logo
election banner
एक ठेले पर खुले में मैगी बिक रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। मैगी बेचने के इस तरीके को देखकर यूजर्स का माथा ठनक गया। लोगों ने इस तरह मैगी बेचने पर आपत्ति जताते हुए मैगी को खाने से इनकार कर दिया। 

मैगी... एक ऐसा नाम जो हर बैचलर की भूख का समाधान होती है। खासकर घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर रहकर अक्सर  स्टूडेंट्स मैगी खाकर कई बार दिन गुजार देते हैं। यह डिश हर उम्र के व्यक्ति को पसंद आती है। बनाने में आसान होना भी इसे लोगों की पसंद बनाता है। बड़े मार्केट में पैकेट और ब्रांडेड मैगी काफी महंगी मिलती है लेकिन भूख और स्वाद के चलते  लोग इसे खाते ही हैं। 

क्या हो अगर मैगी पैकेट के बजाय खुले में बिकने लगे। लेकिन ये बात सच है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ठेले पर एक शख्स खुले में मैगी बेच रहा है। वह किलो के भाव से मैगी बेच रहा है। एक किलो मैगी के साथ मसाले के पैकेट भी दे रहा है। इस वीडियो को देख यूजर्स हैरान हैं। 

इसे भी पढ़ें : सीट को लेकर दिल्ली मेट्रो में फिर झगड़ा, महिला ने लड़के को सुनाई खरी-खोटी; देखें VIDEO 

वीडियो को इंस्टाग्राम के हैंडल @chatore_broothers पर शेयर किया गया है। इसे 7 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वहीं, हजारों यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं। कई यूजर्स का कहना है कि ये मैगी एक्सपायर्ड है, इसे मत खाना। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक्सपायर्ड मैगी के लिए बैकग्राउंड तो सुनो। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- डस्ट फ्लेवर इज फ्री। किसी ने कहा- कैंसर का ठेला है ये तो किसी ने कहा- फैक्ट्री का वेस्ट है ये। 

5379487