Logo
election banner
दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर महिला एक युवक पर भड़क गई। इस दौरान महिला ने युवक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

दिल्ली मेट्रो में आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है। एक ताजा मामले में सीट को लेकर महिला और युवक के बीच लड़ाई हो गई। खचाखच भरी मेट्रो में महिला और युवक के बीच जमकर कहासुनी हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को कोसते नजर आए। महिला के पास मौजूद एक युवक ने महिला को शांत कराया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या है VIDEO में...
महिला बुरी तरह से गुस्से में चिल्ला रही है। दरवाजे के पास खड़े एक लड़के पर महिला अपना गुस्सा निकाल रही है। एक और शख्स जो महिला के पास खड़ा है वो उसे समझाता दिख रहा है। महिला वीडियो में कहती दिख रही है, ऐसे लड़कों को तो मैं बहुत मारूंगी, इसे तमीज नहीं है कि औरत से कैसे बात करते हैं। वहीं महिला के पास खड़ा शख्स उसका गुस्सा शांत करवाता दिख रहा है। कह रहा है आंटी कूल डाउन। 

इसे भी पढ़ें : सड़क पर नोट ही नोट, VIDEO : सूटकेस में भरकर ले गए दो शख्स; वायरल हो रहे वीडियो को आप भी देखें 

वीडियो को Delhi.connection नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे 36 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं। लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा....दिल्ली मेट्रो में ये रोज का हो गया है। एक और यूजर ने लिखा....आंटी के स्टेशन का कुछ पता चला. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा....औरत को भी तमीज सीखनी चाहिए बात करने की। 

5379487