Logo
election banner
सड़क पर नोट बिखरें पड़े हैं, दो व्यक्ति सूटकेस में नोटों को भर रहे हैं। जबकि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

क्या आपने कभी ऐसा नजारा देखा है, जिसमें सड़क पर चारों तरफ नोट ही नोट पड़े हो। अगर नहीं तो हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाते हैं, जिसमें सड़क पर बिखरे हुए नोटों को लोग सूटकेस में भरकर ले जा रहे हैं। लेकिन अगर आपको कहा जाए कि सड़क पर पैसा बिखरा हुआ है और लोग उसे सूटकेस में भरकर ले जा रहे हैं तो आप शायद यकीन ना कर पाएं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जहां सड़क पर बहुत सारे नोट बिखरे हुए हैं और लोग उन्हें सूटकेस में भरने में लगे हुए हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खुली सड़क पर बहुत सारे नोट बिखरे पड़े हैं और दो लोग उन नोटों को अपने सूटकेस में भरते नजर आ रहे हैं। इन रुपयों को देख कोई भी सोच सकता है कि मुझे इतने पैसे मिल जाएं तो मेरी जिंदगी संवर जाए। हालांकि यह नोट असली हैं या नकली इसकी तो कोई प्रमाणिकता नहीं है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें : पाकिस्तानी दुल्हा-दुल्हन ने भारतीय गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें Video  

कमेंट्स की आई बहार 
वीडियो को MR.goodluck नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 98 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। जबकि पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा- लगता है बारिश में ओले की जगह नोट गिरे थे। 😂😂 एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- ये नकली नोट हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा...क्या मैं इसमें आपकी मदद कर सकता हूं। एक और यूजर ने लिखा...इतना पैसा मुझे मिल जाए तो मेरे पूरे मोहल्ले की लाइफ बन जाए। 

5379487