Logo
election banner
IRCTC Tour Package Offer: आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए समय-समय पर घूमने - फिरने के पैकेज लाता रहता है। एक बार IRCTC ने खास ऑफर निकाला है। इसमें रामलला और काशी विश्वनाथ की यात्रा शामिल हैं। काशी और अयोध्या की यात्रा ट्रेन से होगी।

IRCTC Tour Package Offer: अगर आप इस गर्मियों की छुट्टियों में अपनी फैमिली के साथ कहीं घूमने-फिरने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईआरसीटीसी टुरिज़म यात्रियों के लिए समय-समय टूर पैकेज लाता है। इस बार भी IRCTC ने खास ऑफर निकाला है। इस पैकेज में आप 7 रात और 8 दिन काशी और अयोध्या में घूमेंगे। इसकी शुरुआत केरल से होगी। 

18060 रुपए होगा किराया
भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम लिमिटेड (IRCTC) केरल से काशी और अयोध्या सहित विभिन्न केंद्रों के लिए विशेष अवकाश यात्रा पैकेज की पेशकश कर रहा है। भारत गौरव पर्यटक ट्रेन द्वारा आठ दिवसीय काशी-अयोध्या टूर पैकेज 18 मई को शुरू होगा। इसमें स्लीपर क्लास के दौरे में एक व्यक्ति का किराया 18,060 रुपये होगा।

इन जगहों पर घूमने का मौका
आईआरसीटीसी के मुताबिक 14 बोगियों वाली भारत गौरव पर्यटक ट्रेन में विशेष रूप से संशोधित कोच होंगे। जिनमें शौचालय की भी सुविधाएं होंगी। इस यात्रा में प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर, सारनाथ मंदिर और अयोध्या राम मंदिर शामिल होंगे। 

केरल से शुरू होगी यात्रा
इस टूर में जाने वाले यात्रियों को काशी में प्रसिद्ध गंगा आरती में भाग लेने का मौका मिलेगा। यात्रा के लिए केरल के कोचुवेली, कोल्लम, चेंगन्नूर, कोट्टायम, एर्नाकुलम, त्रिशूर, ओट्टापलम और पलक्कड़ से ट्रेन में सवार हो सकते हैं। यह ट्रेन 25 मई को वापस आएगी।

5379487