Logo
election banner
Akhilesh Yadav Kannauj Lok Sabha: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इस पर बहू अपर्णा यादव ने कहा, जनता ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है।

Akhilesh Yadav Kannauj Lok Sabha: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया। कहा, पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावना थी कि मैं यहां से चुनाव लड़ूं। वहीं अखिलेश के नामांकन पर अपर्णा यादव ने चुटकी ली है। कहा, जनता ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। 

अखिलेश यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी ने नेता, कार्यकर्ता और कन्नौज की जनता की भावनाओं के आधार पर मुझे यहां से चुनाव लड़ने के लिए भेजा है। मैं सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। उम्मीद है कि कन्नौज की जनता का आशीर्वाद एक बार फिर से मुझे मिलेगा। 

अपर्णा यादव ने क्या कहा...
  • अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन भरने पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने कहा, लोग भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताने का मन बना चुके हैं। समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन के नेता PM मोदी से डर हैं, इसलिए वह अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव ने यूपी की कई सीटों को सुरक्षित बनाया, लेकिन भाजपा वहां भी अपनी मेहनत से कमल खिला रही है। 
  • अपर्णा ने कहा, INDI गठबंधन के लोगों ने PM मोदी से मुकाबले के लिए शीर्ष नेतृत्व को उतारने का निर्णय लिया है। इसी रणनीति के तहत अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया है। मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, मैदान में कोई उतर जाए, भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। 
     
     

सुब्रत पाठक बोले-भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोग 
कन्नौज से भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने सांसद रामगोपाल यादव के बयान पर पलटवार किया। कहा, रामगोपाल यादव और उनकी पार्टी सांप्रदायिकता, जातिवाद और परिवारवाद की पाठशाला से निकली है। यह लूट, आतंकवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोग हैं। 

5379487