Logo
election banner
Rajasthan News: बाड़मेर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भाटी के समर्थकों ने धमकी मिलने के बाद पूरे प्रदेश में ज्ञापन दिया था।

Rajasthan News: बाड़मेर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भाटी के समर्थकों ने धमकी मिलने के बाद पूरे प्रदेश में ज्ञापन दिया था। जिसके बाद अब उनकी सुरक्षा में दो पीएसओ में तैनात रहेंगे। बाड़मेर जिले के एसपी ने पीएसओ को भाटी की सुरक्षा के लिए रवाना कर दिया है।

दरअसल, निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए आरोपी ने फर्जी आईडी बनाकर धमकी दी थी। 

चुनाव प्रक्रिया पूरी होने तक मौजूद रहेंगे 2 पीएसओ
बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना के मुताबिक पुलिस अधीक्षक सीआईडी (सुरक्षा) राजस्थान जयपुर की ओर से रविंद्र सिंह भाटी शिव विधायक की सुरक्षा के लिए लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक 2 पीएसओ तैनात करने का पत्र आदेश जारी हुआ है। इससे पहले एक गार्ड सादा वर्दी में तैनात है। वहीं अब एक कॉन्स्टेबल को वर्दी के रूप में लगाया गया है।

27 अप्रैल को मिली थी धमकी
रविंद्र सिंह भाटी को मघाराम नाम के युवक ने रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की फेक आईडी से लिखा- रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इस तरह से उछलने की कोशिश की, तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे एक और राजूपत समाज का सितारा चला गया। इतना ही नहीं आगे लिखा कि हमने तो बड़े- बड़ों को भी अनेक बार पैरों के नीचे रखा है। इस धमकी भरे शब्द लिखे जाने के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर ली।

कपड़ा दुकान में काम करता था आरोपी
बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना के मुताबिक धमकी देने वाले का नाम मघाराम है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मघाराम ने 45 दिन पहले रोहित गोदारा के नाम से एक आईडी बनाई थी। जिस आईडी से धमकी दी गई है। मघाराम बालोतरा में सर्वेश्वर उद्योग तीन फेस जल चौराहा स्थित कपड़े की दुकान पर काम करता है।

5379487