Logo
election banner
Aurangabad Fire Incident: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में 3 अप्रैल, बुधवार सुबह करीब 4 बजे एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड में 7 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची है। अग्निकांड के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी।

Aurangabad Fire Incident: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बड़ी खबर है। यहां छत्रपति संभाजी नगर में बुधवार (3 अप्रैल) की सुबह 4 बजे एक कपड़े की दुकान (टेलरिंग शॉप) में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में सबकुछ जलकर राख हो गया। वहीं सात लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आग में तीन महिलाएं, दो पुरुष और दो बच्चों की मौत हुई है। 

नीचे दुकान, ऊपर रहता था परिवार
संभाजी नगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने बताया कि छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में आलम टेलर्स नाम से कपड़े की दुकान थी। इसके ऊपर सुबह 4 बजे आसपास के लोगों ने दुकान से धुआं उठते हुए देखा। तत्काल फायर सर्विस और पुलिस को सूचना दी गई। आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग में सात लोगों की मौत हो चुकी थी।

दम घुटने से मौत की आशंका
पुलिस आयुक्त ने बताया कि इमारत की ऊपरी मंजिलों पर आग नहीं पहुंची थी। ऐसे में संदेह है कि पीड़ितों की मौत धुएं के कारण हुई होगी। फिलहाल आग कैसे और क्यों लगी, इसका कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पैरों से कुचलकर युवक पर बरसाए डंडे: नूंह हिंसा आरोपी बिट्टू बजरंगी की दबंगई का VIDEO वायरल, तमाशा देखता रहा पुलिसकर्मी

5379487