Logo
election banner
Prisoner Death in Hisar: जलेबी बाबा के नाम से मशहूर कैदी बिल्लू राम उर्फ अमरपुरी की हिसार जेल में अचानक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बाबा को दुष्कर्म के मामले में 14 साल की सजा सुनाई गई थी। पढ़िये मौत की वजह...

Prisoner Death in Hisar: हरियाणा के हिसार की केंद्रीय जेल में बंद कैदी बिल्लू राम उर्फ अमरपुरी की अचानक ही मौत हो गई। वह जलेबी बाबा के नाम से मशहूर था और 14 साल की सजा काट रहा था। मंगलवार को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

फतेहाबाद में टोहाना निवासी जलेबी बाबा पर आरोप था कि उसने नशीला चाय पिलाकर 120 महिलाओं के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। बताया जा रहा है कि उसकी इन हरकतों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। तब यह मामला कोर्ट में पहुंचा और आरोपी जलेबी बाबा को 14 साल की सजा सुनाई गई।

पहले भी कैदी की बिगड़ी थी तबीयत

पुलिस के अनुसार, जलेबी बाबा कई दिनों से जेल में बीमार था। उसके बाद उसका इलाज अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज कराया गया जिसके बाद उनकी तबीयत में सुधार आया था। इसके बाद उसे वापस जेल भेज दिया गया। लेकिन फिर से उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आजाद नगर थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बुधवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read: छात्रों पर सफर भारी, नूंह में टैंकर से टकराया आटो, एक ही परिवार के नौ बच्चे घायल 

जलेबी बाबा के फोन से मिला था वीडियो

एक महिला की शिकायत पर 13 अक्टूबर 2017 को बाबा के खिलाफ टोहाना  पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद 19 जुलाई 2018 में तत्कालीन एसएसओ प्रदीप कुमार की शिकायत पर भी मामला दर्ज हुआ। केस दर्ज करने के बाद पुलिस नबाबा को पकड़ने पहुंची तो घटनास्थल से  राख, भभूत, चिमटा, नशे की गोलियां और वीसीआर आदि बरामद हुए थे। इसके अलावा बाबा के मोबाइल से लगभग 120 अलग-अलग महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के वीडियो बरामद हुए थे। इसके बाद जब कोर्ट में आरोप सिद्ध हुआ तो कोर्ट ने बाबा को सजा सुनाई था।

5379487