Logo
election banner
हरियाणा के जाखल में दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने किन्नर समाज के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें चार किन्नर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Jakhal: गांव तलवाड़ी में दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने किन्नर समाज के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें चार किन्नर घायल हो गए। बता दें कि किन्नर जाखल क्षेत्र के गांव तलवाड़ी ढाणी के पास एक घर से बधाई लेकर लौट रहे थे, जिन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, इस दौरान मारपीट में चार किन्नर घायल हो गए। इन्हें तुरंत जाखल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने उनको प्राथमिक उपचार करते हुए अग्रोहा मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना जाखल पुलिस थाना में दी। जाखल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बधाई लेकर लौटते समय वारदात को दिया अंजाम

जानकारी देते हुए जाखल क्षेत्र के किन्नर महंत काजल ने बताया कि वह अपने साथी तनु महंत धारसूल, स्वीटी धारसूल, गगन धारसूल तथा साक्षी के साथ गांव तलवाड़ी ढाणी के पास एक घर से बधाई लेकर लौट रहे थे। रास्ते में दो गाड़ियों में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उक्त लोगों के पास तेजधार हथियार के अलावा लाठी डंडे भी थे। काजल ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने उसके चारों साथियों पर बुरी तरह से मारपीट करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

घायलों का अस्पताल में चल रहा उपचार

किन्नर महंत काजल ने बताया कि हमले में घायल चारों किन्नरों को जाखल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही जाखल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जाखल पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है। घायलों के बयान लेने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487