Logo
हरियाणा के जींद में कहासुनी के चलते छोटे भाई ने तेजधार हथियार से वार कर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Jind: गांव लोधर खेतों में शनिवार दोपहर को कहासुनी के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नरवाना नागारिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। जल्द ही उसे काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

खेत में बने मकान में साथ रहते थे दोनों भाई

गांव लोधर निवासी संदीप तथा उसका अविवाहित छोटा भाई सुनील खेत में मकान बना कर साथ रहते थे। शनिवार को दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। शराब के नशे में धुत्त सुनील ने अपने बड़े भाई संदीप पर लाठी तथा तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। संदीप के परिजनों ने सुनील से छुप कर घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही संदीप को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी उचाना व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

2 दिन पहले भी दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले भी दोनों भाइयो में झगड़ा हुआ था। जिस पर सुनील अपने बड़े भाई से खफा था। शनिवार दोपहर बाद मौका पाकर सुनील ने अपने बड़े भाई संदीप पर हमला कर हत्या कर दी। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नरवाना नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। उचाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उचाना थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मृतक तथा उसके छोटे भाई में किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था। दोनों खेत में मकान बनाकर रहते हैं। छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर हमला कर हत्या कर दी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

5379487