Logo
हरियाणा के नूंह में नकली सोने की ईट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने पूर्व जिला पार्षद जैकम को गिरफ्तार किया। इस मामले में उसके एक साथी को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Nuh: नकली सोने की ईट बेचने के नाम पर रोज धोखाधड़ी होती है और मासूम लोगों को शिकार बनाया जाता है। गत रात्रि ऐसे ही एक मामले में फरीदाबाद पुलिस सेक्टर 65 ने काफी दिनों से फरार चल रहे मुकदमा आरोपी जैकम गांव शिकरावा (पुन्हाना) को उसके घर पर रेड डालकर गिरफ्तार किया। इससे पहले उनके साथी इरशाद निवासी गांव मालूका को पुलिस ने पकड़ लिया था, जो 15 दिनों के पुलिस रिमांड के बाद नीमका फरीदाबाद जेल में बंद है। उसके साथी ने कबूल किया कि कैसे सोने की ईट की तस्करी की जाती है।

सोशल मीडिया एप पर सोने की ईट बेचने का डाला था चित्र

आरोपी जैकम ने बताया कि वह सोशल मीडिया एप पर  सोने की ईट बेचने का चित्र डालकर ग्राहक बनाते हैं। फिर उनसे रेट फिक्स करते हैं। उसके बाद ग्राहक को तय जगह पर बुलाते हैं। इसी प्रकार आरोपियों ने भी एक मनी कंडन तमिलनाडु के व्यक्ति को 27 जनवरी 2024 को फरीदाबाद के एशियन हॉस्पिटल के पास बुलाकर 13 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। आरोपी जैकम एक बार जिला पार्षद भी रह चुका है। गुप्त सूत्रों से पता चला कि इससे पहले भी इनके ऊपर कई केस थे, लेकिन रुपए देकर और कुछ पॉलिटीशियन की मदद से केसों के मामले को खत्म कर दिया जाता रहा है। लेकिन इस बार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

गली में भैंस बांधने के विवाद में पत्नी के साथ पिता व भाई को पीटा

गोहाना के घड़वाल गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने ही पिता और बड़े भाई को पीट डाला। दम्पति ने यह पिटाई गली में भैंस बांधने को लेकर हुए विवाद में की। घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए गांव खानपुर कलां के राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल बुजुर्ग के बयान पर पुलिस ने उसके बेटे और बहू पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ करेगी।

5379487